फिल्म ‘‘तमाशा’’ की रिलीज के दो माह पहले से ही बालीवुड में यह चर्चाएं गर्म हो गयी थी कि रणबीर कपूर को यह बात समझ में आ चुकी है कि कटरीना कैफ उनके लिए ‘अनलक्की’ है. रणबीर कपूर के अति नजदी की सूत्रों की माने तो कटरीना कैफ को अनलक्की समझकर ही रणबीर कपूर ने ‘‘तमाशा’’ के प्रमोशन के दौरान कटरीना कैफ से दूरी बनानी शुरू कर दी थी. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने ‘‘लक्की चार्म’’ दीपिका पादुकोण के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का प्रयास किया. पर वह अनलक्की कटरीना कैफ से ज्यादा समय तक दूर नहीं रह पाए और फिर बाक्स आफिस पर ‘तमाशा’ की जो दुर्गति हुई, उससे रणबीर कपूर को नए सिरे से अपने करियर, अपनी जिंदगी के बारे में सोचना पड़ा.

इसी सोच में डूबे रणबीर कपूर पिछले साल की भांति इस साल नव वर्ष और क्रिसमस की छुट्टियां कटरीना कैफ और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मनाने के लिए लंदन नहीं गए. सूत्रों के अनुसार मशहूर फिल्म निर्देषक अनुराग बसु के साथ मिलकर रणबीर कपूर ने फिल्म‘‘जग्गा जासूस’’ का निर्माण लगभग डेढ़ साल पहले शुरू किया था.पर यह फिल्म अब तक पूरी नहीं हो पायी.जबकि इस फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु हैं और फिल्म में कटरीना कैफ व रणबीर कपूर की ही मुख्य भूमिकाएं हैं. इस फिल्म के कई सीन रीशूट किए जा चुके हैं.

मजेदार बात यह है कि नवंबर 2015 में अनुराग बसु ने स्वीकार किया था कि कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के साथ शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है. अनुराग बसु चाहते हैं कि यह फिल्म जल्द से जल्द पूरी होकर रिलीज हो जाए. इसी के चलते जनवरी माह में फिल्म ‘‘जग्गा जासूस’’ की पुनः शूटिंग शुरू हुई. लेकिन 9 जनवरी के बाद से रणबीर कपूर और कटरीना कैफ इस फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर नही पहुंचे हैं. कटरीना कैफ के अति नजदीकी सूत्रो की माने तो नौ जनवरी को फिल्म‘‘जग्गा जासूस’’ की शूटिंग खत्म करके कटरीना कैफ सीधे सलमान खान से मिलने गयी थी. दोनों के बीच क्या बात हुई, यह तो पता नही, मगरउसी दिन से बालीवुड में चर्चाएं गर्म हो गयी थी कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के बीच जो भी रिश्ता था, उसका अंत हो चुका है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...