शायद 2015 व 2016 का साल बौलीवुड में ‘‘ब्रेकअप’’ के रूप में हमेशा याद किया जाएगा. 2015 में प्रेमी जोडि़यों के अलगाव व शादीशुदा रिश्ते टूटने की जो शुरूआत हुई थी, वह सिलसिला रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है. बौलीवुड से जुड़े सूत्र दावा कर रहे हैं कि दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह की युगल जोड़ी भी अलग हो चुकी है. सूत्र बताते हैं कि इनके सिर से प्रेम का भूत उतर चुका है. इसी वजह से दीपिका पादुकोण ने सबसे पहले हालीवुड के एक्शन स्टार विन डीजल के साथ फिल्म करने का आफर स्वीकार करने के साथ साथ कनाडा में इस फिल्म की शूटिंग करना शुरू कर चुकी हैं. तो वहीं अभी से दीपिका पादुकोण ने हालीवुड स्टार ब्राड पिट के साथ भी फिल्म करने के लिए हामी भर दी है. इस तरह वह कुछ दिन बौलीवुड, खासकर रणवीर सिंह से दूर रहना चाहती हैं.

दीपिका पादुकोण के नजदीकी सूत्रों की माने तो फिल्म ‘‘तमाशा’’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने महसूस किया कि उन्होने अपने पहले प्रेमी रणबीर कपूर का साथ छोड़कर गलती की है और उन्हे लगा कि यदि रणबीर कपूर के  साथ वह रहतीं, तो उनकी और रणबीर कपूर की जिंदगी ज्यादा बेहतर होती. उसके बाद फिल्म ‘‘तमाशा’’ के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण जिस तरह से रणबीर कपूर के साथ गर्मजोशी दिखा रही थी, उससे घबराकर दीपिका पादुकोण के तथाकथित वर्तमान प्रेमी रणवीर सिंह ने ऐलान कर दिया था कि उनकी और दीपिका पादुकोण की जोड़ी सबसे ज्यादा हाट है.

पर रणवीर सिंह के इस बयान पर दीपिका पादुकोण ने एक खास मुलाकात में इस प्रतिनिधि से कहा था-‘‘यह उनका अपना कथन है. मैं इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती. मेरी राय में कुछ लोग मेरी जोड़ी दोनों रणबीर के साथ पसंद करते हैं. रणवीर सिंह मेरे दोस्त हैं .मैं अपने करियर के दौर को इंज्वाय कर रही हूं.’’ पर उसी दौरान दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर के संग एक नाटक देखने भी गयी थीं. इतना ही नहीं रणबीर कपूर को लेकर दीपिका पादुकोण ने इस प्रतिनिधि से कहा था-‘‘मैं रणबीर कपूर को लेकर प्रोटेक्टिब हूं. पजेसिब भी हूं. मुझे बुरा लगता है जब कोई रणबीर कपूर के करियर को लेकर कुछ कहता है. हमारे बीच अच्छी दोस्ती, बांडिंग, इज्जत हैं. इसमें पूरी पवित्रता है. जो कभी नहीं बदलेगी. हम लोगों से कहते हैं कि वह हमारे अतीत के रिश्तों की नगेटीविटी की बजाय हमारे काम की चर्चा करें. हम अच्छा काम करना चाहते हैं. हमारी स्क्रीन की जोड़ी स्पेशल जोड़ी है. रणबीर कपूर में मैच्योरिटी आ गयी है. जिंदगी को लेकर एक समझ है. इसे लेकर मैं बहुत खुश हॅूं.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...