एक तरफ दीपिका पादुकोण हौलीवुड में ट्रिपल एक्स सीरीज की फिल्म ‘‘द रिटर्न आफ जेंडार केज’’ में अभिनय कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं. तो दूसरी तरफ बौलीवुड में खबरे गर्म हैं कि दीपिका पादुकोण ने अपने बौलीवुड के करियर को दॉंव पर लगा रखा है. वास्तव में जब से दीपिका पादुकोण ने हौलीवुड में ट्रिपल एक्स सीरीज की फिल्म की शूटिंग शुरू की है, तब से उनकी गैर मौजूदगी के चलते बौलीवुड की कई फिल्में उनके हाथ से निकल गयी. सूत्रों की माने तो दीपिका पादुकोण अब रणवीर सिंह के साथ कोई भी नई फिल्म नहीं करना चाहती, जिसके चलते वह पहले ही संजय लीला भंसाली की उस पीरियड फिल्म का आफर ठुकरा चुकी हैं, जिसमें रणवीर सिंह हैं.

बौलीवुड के जानकारों का दावा है कि आनंद एल राय अपनी नई फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण को लेना चाह रहे थे, पर दीपिका की अनुपस्थिति के चलते इस फिल्म से उनका पत्ता कट गया. सूत्रों के अनुसार कबीर खान भी सलमान के साथ भारत चीन संबंधों वाली अपनी नई फिल्म में दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार कर रहे थे. बौलीवुड में चर्चाएं भी होने लगी थीं कि आखिर पहली बार सलमान खान व दीपिका पादुकोण की जोड़ी सिनेमा के परदे पर नजर आएगी, मगर अब सूत्रों के अनुसार कबीर खान ने अपनी इस फिल्म में दीपिका की बजाय किसी चीनी अदाकारा को लेना चाहते है.

इसके अलावा सही समय पर संपर्क न हो पाने की वजह से फिल्मकार राज कुमार संतोषी की फिल्म से भी दीपिका पादुकोण की छुट्टी हो चुकी हैं. यानी कि एक हौलीवुड फिल्म के चक्कर में दीपिका पादुकोण के हाथ से चार पॉच बौलीवुड फिल्में निकल गयीं. खैर,किसी भी कलाकार के करियर में फिल्मों का आना जाना तो लगा ही रहता है. मगर सूत्रों की माने तो आज की तारीख में दीपिका पादुकोण के पास एक भी हिंदी फिल्म नहीं है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...