'‘दिलवाले’’ की असफलता अभी भी निर्देशक रोहित शेट्टी का पीछा किए हुए है. इसी के चलते रोहित शेट्टी की 2016 में शुरू होने वाल सभी फिल्में हमेशा के लिए डिब्बे में बंद हो चुकी हैं. सभी दरवाजे बंद होने के बाद ही रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ पुनः हाथ मिलाया और ‘‘गोलमाल 4’’ की योजना पर काम शुरू किया. मगर सिर मुंड़ाते ओले पडे़ वाली हालत हुई. रोहित शेट्टी ने जैसे ही घोषणा की कि वह करीना कपूर व अजय देवगन के साथ फिल्म ‘‘गोलमाल 4’’ शुरू करने जा रहे हैं, वैसे ही करीना कपूर के गर्भवती होने की खबर आ गयी.

फिर करीना इस फिल्म से बाहर हो गयी. उसके बाद इस फिल्म के साथ जुड़ने के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम चर्चा में आए. पिछले दो माह से चर्चा रही है कि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दोनो रोहित शेट्टी के साथ ‘गोलमाल 4’ करना चाहती हैं. मगर अब खुद रोहित शेट्टी ने ही साफ कर दिया है कि ‘गोलमाल 4’ में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण दोनों नही हैं. रोहित शेट्टी का दावा है कि दीपिका पादुकोण के साथ उन्हे ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्म बनानी पड़ेगी, इसलिए फिलहाल वह दीपिका के साथ कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं.

उधर रोहित शेट्टी का दावा है कि आलिया भट्ट उनके साथ काम करना चाहती हैं, मगर जिस वक्त वह ‘गोलमाल 4’ की शूटिंग करना चाहते हैं, उस वक्त आलिया भट्ट व्यस्त हैं. अब सवाल यह है कि आलिया भट्ट या रोहित शेट्टी शूटिंग की तारीखें आगे पीछे करने को तैयार क्यो नही हैं?

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...