जब से ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ शर्तों के साथ सलमान खान के साथ फिल्म करने की मंशा जाहिर की है, तब से बौलीवुड में लोग आश्चर्यचकित हैं. हर किसी को पता है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच क्या रिश्ते रहे हैं और इस रिश्ते में किस तरह की कड़वाहट आयी थी. इसी के चलते अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने के बाद  ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान खान के साथ कभी कोई संबंध नहीं रखा. लेकिन एक बहुत पुरानी कहावत है ‘मजबूरी में गधे को भी बाप बनाना पड़ता है.’ ऐश्वर्या राय बच्चन के अति नजदीकी सूत्रों की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन भी इसी कहावत के अनुसार काम कर रही हैं.

वास्तव में अभिषेक बच्चन के साथ विवाह करने के बाद से ऐश्वर्या राय बच्चन का करियर निरंतर पतन की ओर ही अग्रसर रहा. इतना ही नहीं उनके पति अभिषेक बच्चन का करियर भी ठीक से आगे नहीं बढ़ पाया. एक बेटी आराध्या की मां बनने के पांच साल बाद ऐश्वर्या राय ने अपने करियर की नई शुरुआत फिल्म ‘‘जज्बा’’ के साथ की. इस फिल्म में वह सहनिर्माता भी थी. उन्हे उम्मीद थी कि इस फिल्म से उनके करियर को गति मिल जाएगी. लेकिन इस फिल्म ने बाक्स आफिस पर पानी भी नहीं मांगा.

इसके बाद प्रदर्शित फिल्म ‘‘सरबजीत’’ की कमजोर कड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन साबित हुई. परिणामतः उनके करियर पर बहुत बड़ा सवालिया निशान लग गया. अभिनय करियर के गडमड होते ही उनके हाथ से इंडोर्समेंट निकलने शुरू हो गए. उधर उनके पति अभिषेक बच्चन भी बिना काम के घर पर बैठे हुए हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...