विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का प्यार फिलहाल क्रिकेट जगत का सबसे चर्चित अफेयर बना हुआ है. यह जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, फिर चाहे बात किसी विज्ञापन में शूटिंग की हो या फिर विदेश में दोनों का एकसाथ घूमना.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है. अनुष्का की तारीफ करने का कोई भी मौका विराट नहीं छोड़ते. हाल ही में विराट ने एक स्पेशल शो की शूटिंग की थी, जिसका प्रसारण दीवाली के मौके पर टीवी के एक एंटरटेनमेंट चैनल पर किया जाएगा.

विराट दीवाली पर आमिर खान के चैट शो पर नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब बौलीवुड और क्रिकेट के सुपरस्टार आमिर खान और विराट कोहली एकसाथ मंच साझा करेंगे. यह शो 15 अक्टूबर को प्रसारित होगा. शो में विराट ने अपनी निजी जिंदगी और अनुष्का शर्मा के बारे में कई खुलासे किए हैं.

बताया जा रहा है कि इस बातचीत में विराट ने अनुष्का के बारे में भी काफी सारी बातें कहीं और उसी दौरान अनुष्का की तारीफ करते हुए बातों ही बातों में उनके मुंह से अनुष्का का वह निकनेम भी जगजाहिर हो गया, जिस नाम से वह अनुष्का को बुलाते हैं. अनुष्का के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में विराट ने अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा, ‘नुष्की बहुत ईमानदार है.’

विराट के इस बयान ने अचानक सभी का ध्यान खींचा. विराट के इस बयान से यह साफ जाहिर हो जाता है कि अनुष्का उनके लिए कितनी खास है और वह प्यार से उन्हें क्या कहकर बुलाते होंगे, वरना अचानक उनके मुंह से अनुष्का के बजाय यह नाम कैसे निकलता!

बरहाल, यह ‘नुष्की’ कौन है, इसका पूरा खुलासा तो शो के प्रसारण के बाद ही होगा. इस शो में विराट की बातचीत का एक छोटा सा वीडियो भी पिछले दिनों जारी किया गया है. दीवाली का हर्षोल्लास और बढ़ाने के लिए ये दोनों अपनी निजी जिंदगी के कई राज भी एक-दूसरे के साथ शेयर करेंगे. इस शो में विराट भांगड़ा करेंगे, मगर दर्शकों में सबसे ज्यादा उत्सुकता अब यही जानने की है कि अनुष्का के बारे में विराट ने क्या-क्या कहा.

Tags: