सरिता विशेष

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी करोड़ो दिलों की धड़कन हैं. वह जहां भी जाते हैं, फैंस उनके पीछे पीछे पहुंच ही जाते हैं. धोनी के लिए सफर करना आम आदमी जितना आसान नहीं होता क्योंकि हमेशा ही उनके आगे पीछे फैंस का तांता लग जाता है. लेकिन ऐसा लगता है कि इस बार धोनी यानी की लोगों के चहेते माही ने एक तरकीब निकाल ली है.

ऐसा हम नहीं ऐसा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो कह रहा है. जी हां, एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज अपलोड किए हैं, जिसमें वो और उनकी पत्नी फ्लाइट में हैं. इसी एक वीडियो में धोनी फ्लाइट में बैठे हुए हैं, लेकिन उन्होंने फैंस से बचने के लिए अपना चेहरा ढका हुआ है. इस दौरान वहां कुछ लोग आ रहे हैं और धोनी को नोटिस भी कर रहे हैं. वो समझ भी रहे हैं कि ये माही हैं पर माही हैं कि अपने चेहरें से पर्दा उठाने का नाम ही नहीं ले रहें.

Video Feature : फोर्ड के साथ लीजिए कुंभलगढ़ यात्रा का मजा

इसके अलावा साक्षी ने एक और वीडियो भी डाला जिसमें धोनी चुपचाप खड़े हैं, और साक्षी उनके साथ मजाक कर रही हैं.

आपको बता दें कि टीम इंडिया को 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिसके कारण उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल गया है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से महेंद्र सिंह धोनी आलोचकों के निशाने पर हैं. टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन ना करने के कारण वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चोपड़ा, अजित अगरकर समेत कई अन्य पूर्व खिलाड़ियों ने धोनी की टी-20 टीम में जगह को लेकर सवाल खड़े किए थे. हालांकि, कई पूर्व दिग्गज और कप्तान कोहली समेत सभी धोनी के बचाव में उतर आए थे.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं