भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे औलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह लंबे अर्से बाद इस साल एक बार फिर किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते नजर आएंगे. युवराज सिंह आईपीएल की शुरुआती सीजनों में किंग्स के लिए कप्तानी कर चुके हैं. काफी समय बाद एक बार फिर पंजाब की टीम ने अपने इस पुराने खिलाड़ी पर भरोसा जताया है. किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने 2 करोड़ की बेस प्राइज में युवराज सिंह को इस साल अपनी टीम में शामिल किया है.

आईपीएल में इस साल युवराज सिंह एक नये हेयरस्टाइल लुक में नजर आएंगे. युवराज ने इसकी जानकारी आफिशियल इंस्टाग्राम अंकाउट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है. इस तस्वीर में युवराज सिंह बेहद अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. युवी ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, ”लंबे बालों की वजह से काफी समस्याएं हो रही थी जो अब खत्म हो गई. अंगदबेदी और के एल राहुल से माफी चाहूंगा, जिन्होंने मुझे थोड़े से छोटे बाल कराने की नसीहत दी थी. इस नए लुक के लिए आलिम हकीम को धन्यावाद”. युवराज के तस्वीर पोस्ट करते ही फैन्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी.

फैन्स युवी के इस नए लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं और साथ ही उम्मीद कर रहे हैं कि युवी इस साल धमाकेदार अंदाज में सीजन की शुरुआत करेंगे. युवराज सिंह पंजाब टीम के अहम हिस्सा हैं और टूर्नामेंट में टीम को अच्छा करने के लिए युवी का बेहतर प्रदर्शन बेहद जरूरी है. युवराज सिंह से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी हेयर स्टाइल की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं.

वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अक्सर अपनी हेयर स्टाइल को बदलते रहते हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि युवी अपने इस नये हेयर स्टाइल के साथ मैदान पर कितना सफल होते हैं. पिछले कुछ सीजनों में आरसीबी, दिल्ली और हैदराबाद जैसी टीमों के लिए खेल युवी अपनी पुरानी छाप छोड़ने में बुरी तरह से नाकाम रहे थे. ऐसे में यह सीजन युवी के करियर के लिहाज से भी बेहद अहम माना जा रहा है.