पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक फोटो ट्वीट की. इस फोटो में वह हाथ में दस्ताने पहने हुए हैं और एक हाथ में हेलमेट पकड़ा हुआ है. इस फोटो पर उन्होंने लिखा है “अपने लक्ष्य के बारे में महत्वाकांक्षी बनने से डरो मत, मेहनत करना मत छोड़ो और न ही अपने सपनो को छोड़ना चाहिए.” इस फोटो के कैप्शन पर शोएब ने लिखा “केवल आपकी मेहनत ही आपको आपके सपनों को पूरा करने के लिए दिशा दिखा सकता है.”

आपको बता दें कि उन्हें कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह ट्रोल कर रहे हैं.

जी हां, आप सभी जानते ही हैं कि युवराज सिंह और हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे मजाकिया खिलाड़ियों में से एक हैं. दोनों खिलाड़ी जहां भी जाते हैं अपनी पंजाबी भाषा में बात कर सभी के साथ हंसी मजाक करते हैं. तो भला वे ये मौका कैसे छोड़ सकते थे.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और अब क्रिकेट विश्लेषक बन चुके शोएब अख्तर का यह ट्वीट तो लोगों को प्रेरत करने वाला था, मगर शोएब के इस ट्वीट पर जैसे ही युवराज की नजर पड़ी उन्होंने उनके मजे लेने शुरू कर दिये. इसके बाद हरभजन सिंह भी उनका साथ देने के लिए ट्विटर पर आ गए. इसके बाद युवराज और हरभजन दोनों ने ही मिलकर उनके खूब मजे लिए.

युवराज ने शोएब के लुक को बहुत ही मजाकियां अंदाज में वेल्डिंग करने वाला बता डाला.

युवराज ने पंजाबी में लिखा “वो सब तो ठीक है लेकिन भइया ये तो बताओ आप वेल्डिंग करने कहां जा रहे हो.” इसी के कुछ देर बाद हरभजन ने भी पंजाबी भाषा में लिखा “मुझे लगता है एक्सरे करने जा रहे हैं, चश्में और दस्तानें भी हैं, हाय मेरा डाक्टर वीरा शोएब अख्तर.”

Tags:
COMMENT