टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है. पहला टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया शानदार वापसी करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. टीम इंडिया एक तरफ प्रैक्टिस में पसीना बहा रही है तो वहीं टीम इंडिया के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

sports

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल फिलहाल टीम के साथ नहीं है, लेकिन जल्द ही वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में खेलते नजर आएंगे. 1 फरवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज है. जिसके लिए चहल साउथ अफ्रीका रवाना होंगे.

चहल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह गोल्फ में हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं. वो वहां महेंद्र सिंह धोनी का हेलिकोप्टर शौट खेलने की कोशिश कर रहे हैं. जहां इस वीडियो को फैंस ने पसंद किया तो वहीं टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मजाकिए अंदाज में ऐसा कमेंट किया, जिसे पढ़कर आप लोटपोट हो जाएंगे.

चहल ने गोल्फ स्टिक के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो रोहित शर्मा ने उनके फोटो पर कमेंट किया कि ”खुद मत उड़ जाना गोल्फ स्टिक के साथ.” रोहित का कमेंट पढ़ने के बाद चहल भी चुप नहीं रहे और उन्होंने भी रोहित को जोरदार जवाब दिया. चहल ने लिखा- ”हाहा… स्टिक होती तो शायद उड़ जाता पर ये गोल्फ क्लब है भईय्या..”

sports

वैसे चहल ने भले ही रोहित को चुप करा दिया हो, लेकिन कई अन्य फैन्स ने भी हेल्थ को लेकर उनकी जमकर खिंचाई की. हालांकि कुछ फैन्स ने रोहित के भी मजे लिए और उनसे बैटिंग पर ध्यान देने के लिए कहा.

बता दें कि रोहित और युजवेंद्र भले ही टीम में सीनियर-जूनियर हों, लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छी बौन्डिंग हैं. वे अक्सर हंसी-मजाक करते नजर आते हैं.

Tags:
COMMENT