भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के सितारे सातवे आसमान पर हैं. विराट एक के बाद एक रिकौर्ड तोड़ते जा रहे है. विराट की लोकप्रियता इतना है कि लोग उनके स्टाइल को फौलो करना पसंद करते है. उनकी ब्रांड वैल्यू शादी के बाद और बढ़ गयी है. लेकिन अभी जो खबरें चल रही हैं, उनके मुताबिक बौलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ विराट ने काम करने से मना कर दिया है.

गौरतलब है कि दीपिका और विराट अपने-अपने क्षेत्रों में शीर्ष पर हैं. जहां विराट खेल के मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान से बाहर भी सुर्खियों में रहते है. तो वहीं दूसरी तरफ बौलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की करीब करीब हर फिल्म हिट हो रही है और हर बौलीवुड स्टार उनके साथ काम करना चाहता है.

आपको बता दें हाल ही में इंस्टाग्राम ने विराट और दीपिका को सबसे मशहूर सेलेब्रिटी चुना है. ऐसे में इन दोनों की ही डिमांड विज्ञापन की दुनिया में खूब है. जिसको देखते हुए आईपीएल की टीम आरसीबी इन दोनों को लेकर एक विज्ञापन करना चाहती थी. लेकिन विराट ने दीपिका के साथ काम करने से मना कर दिया है.

दरअसल आरसीबी को गोआईबिबो के साथ 11 करोड़ रुपये की डील मिली थी. इसी कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर दीपिका पादुकोण भी हैं. लेकिन विराट ने दीपिका के साथ स्क्रीन न शेयर करने का फैसला इसलिए किया है, क्योंकि जब Goibibo की ब्रैंड एंबेसडर दीपिका पादुकोण इस विज्ञापन में शामिल हो जाएंगी तो कहीं ना कहीं यह विज्ञापन आरसीबी का न होकर Goibibo का विज्ञापन बन जाएगा.

ऐसे में विराट कोहली बिना किसी कौन्ट्रैक्ट के ही इस ट्रैवल कंपनी का प्रचार कर देंगे. इसलिए विराट ने बड़ा दांव चलते हुए इस विज्ञापन से खुद को अलग कर लिया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्रिकेट के मैदान पर जिस तरह विराट का दिमाग खूब तेज चलता है ठीक उसी तरह विज्ञापन की दुनिया में भी वह अपने दिमाग का खूब इस्तेमाल करते हैं.

Tags: