सरिता विशेष

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया ने एक शख्स पर गलत नीयत से छूने का आरोप लगाया है. एंड्रिया ने जिस शख्स पर आरोप लगाया है वह बौलीवुड में म्यूजिक डायरेक्टर अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र तिवारी हैं. आरोप है कि राजेंद्र तिवारी ने मौल में एंड्रिया को गलत नीयत से छूआ. इसके बाद एंड्रिया ने उन्हें घुसा जड़ दिया. इस बात पर राजेंद्र तिवारी और उनके दूसरे बेटे अंकुर तिवारी उनसे भीड़ गए.

दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक बहस होती रही, जिसके बाद विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. पत्नी के साथ झगड़ा होते देख पास में मौजूद विनोद कांबली भी इस झगड़े में कूद पड़े. इसके बाद झगड़ा काफी बढ़ गया. म्यूजिक डायरेक्टर अंकित तिवारी के पिता व भाई बार-बार यही सवाल उठा रहे थे कि विनोद कांबली की पत्नी ने उन्हें घूंसा कैसे मार दिया. वहीं विनोद कांबली और उनकी पत्नी बार-बार उनपर आरोप लगा रहे थे कि उन्होंने उन्हें जानबूझकर छूआ था.

sports

पीड़ित के बेटे ने कहा कि जब उनके पिता ने उसे इस घटना के बारे में बताई तो मैं विनोद कांबली के पास शिकायत करने गया, लेकिन उन्होंने कोई बात सुनने से पहले ही मुझे धक्का दे दिया और गालियां देनी शुरू कर दीं. इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर विजय बाने ने मामले के बारे में जानकारी की बात तो कही पर कोई अन्य जानकारी देने से इन्कार कर दिया.

पूरा घटनाक्रम मौल में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है. झगड़े के चलते मौल में मौजूद दूसरे लोग भी वहां पहुंच गए. पुलिस शिकायत में एंड्रिया ने आरोप लगाया है कि आरोपी राजेंद्र तिवारी ने उन्हें कई बार छूआ, जिसके बाद उन्होंने अपना बैग राजेंद्र तिवारी के सिर पर दे मारा.

पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस दोनों पक्षों से बातचीत कर रही है.