भारतीय क्रिकेट टीम ने कटक टी 20 में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. इस शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने महेंद्र सिंह धौनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. रोहित शर्मा ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी को बल्लेबाजी क्रम में प्रोन्नत कर नंबर चार के स्थान पर भेजने का जो फैसला टीम प्रबंधन ने किया था वह सही साबित हुआ. महेंद्र सिंह धौनी ने इस मैच के दौरान यह साबित कर दिया कि वह इस स्थान के लिए एक आदर्श बल्लेबाज हैं.

sports

आपको मालूम हो कि पूर्व कप्तान धोनी को मैच के दौरान बुधवार को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था. मैच के बाद रोहित ने कहा, ‘धोनी, वाकई एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. उन्होंने नंबर चार पर बल्लेबाजी कर एक बार फिर से अपने शानदार खिलाड़ी होने का परिचय दिया है.

रोहित ने आगे कहा, धोनी ने हमारे लिए कई मैच खेले हैं और हमें कई मैच जिताए हैं. लंबे समय से धौनी मैच को खत्म करते आएं हैं, लेकिन अब हमें लगता है कि वह नंबर चार के लिए एक आदर्श बल्लेबाज हैं. इसलिए हम चाहते हैं कि वह अब बिना किसी दबाव के उन्मुक्त होकर बल्लेबाजी करें.

sports

रोहित ने न केवल धौनी बल्कि के एल राहुल और मनीष पांडे की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने उनकी तारिफ करते हुए कहा कि, ‘मैच के दौरान एक शानदार पारी का आगाज करना राहुल के लिए बेहद ही अच्छा मौका था. भले ही वह वनडे में टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उन्होंने यहां पर बेहद ही शानदार तरीके से बल्लेबाजी की. धौनी व पांडे ने भी बेहतरीन तरीके से पारी को खत्म किया. रोहित ने कहा, ‘चहल और कुलदीप बीच के ओवरों में हमारे विकेट लेने के विकल्प हैं. वह टी-20 के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं.

रोहित का कहना है कि हमारी टीम के सभी खिलाड़ी यह जानते हैं कि टीम को उनसे क्या चाहिए और वह उसी के अनुसार अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं.

Tags: