सरिता विशेष

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बाद एक और क्रिकेटर ने शादी रचा ली है. टीम इंडिया के औलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और IPL टीम मुंबई इंडियन्स और बड़ौदा की तरफ से खेलने वाले क्रुणाल पांड्या ने 27 दिसंबर को मुंबई में अपनी प्रेमिका पंखुड़ी शर्मा के साथ सात फेरे लिये. क्रुणाल की शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल जेडब्ल्यू मैरियट होटल में हुई. क्रुणाल की शादी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ ही बौलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शिरकत की.

sports

क्रुणाल बेहद ही अलग अंदाज में बारात लेकर पहुंचे. क्रुणाल अपने भाई हार्दिक के साथ बुलेट से शादी करने पहुंचे. हार्दिक बुलेट चला रहे थे और क्रुणाल बुलेट से जुड़ी बग्गी में बैठे थे. क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी की रिंग सेरेमनी बुधवार सुबह हुई. इसके बाद धूमधाम से शादी का फंक्शन हुआ. बड़े भाई की शादी में हार्दिक पांड्या ने जमकर मस्ती की. दोनों भाइयों ने अलग-अलग गानों पर खूब डांस किया.

क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि इस शादी का रिसेप्शन बुधवार रात को मैरियट होटल में होगा. जिसमें टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स के पहुंचने की संभावना है.

बता दें कि मुंबई की रहने वाली पंखुडी शर्मा फिल्म मार्केटिंग की फील्ड से जुड़ी हैं. पंखुड़ी और क्रुणाल की पहली मुलाकात करीब 2 साल पहले एक पार्टी में हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया.

क्रुणाल मुंबई इंडियंस टीम के प्लेयर हैं जिसने आईपीएल का पिछला सीजन जीता था. आईपीएल फाइनल में उन्हें मैन औफ द मैच का खिताब मिला था. इस मैच में उन्होंने 38 बौल पर 47 रन जड़े थे. मुंबई इंडियंस ने उन्हें 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने अभीतक 25 आईपीएल मैच खेले हैं.