सरिता विशेष

आईपीएल का रोमांच एक बार फिर शुरू होने जा रहा है. करीब दो माह तक चलने वाले आईपीएल सीजन 11 का पहला मैच 7 अप्रैल को होगा. इस सीजन में एक बार फिर से राजस्थान रौयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दो साल के बैन के बाद मैदान में उतर रही हैं. सभी टीमों ने आईपीएल के लिए तैयारी शुरू कर दी है.

विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल के लिए भारत आ रहे हैं. इसी कड़ी में वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल भी भारत आने वाले हैं. भारत आने और आईपीएल के लिए क्रिस गेल खासे रोमांचित हैं. हाल ही में क्रिस गेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंजाबी अवतार में भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में गेल समुद्र के बीच एक बोट पर पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. पीछे से एक शख्स किंग्स इलेवन पंजाब बोल रहा है. गेल ने अपने वीडियो पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘क्रिस गेल इंडिया आ रहा है.’

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़ने के बाद गेल पूरी तरह से पंजाबी रंग में रंग गए हैं. गेल के इस भांगड़ा ने उनके गंगनम डांस को भी फेल कर दिया, जिसके लिए वह जाने जाते हैं. इससे  पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से गेल की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पगड़ी पहनकर सोते दिखे. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- पंजाब आने के लिए वह पहले से ही तैयार हैं.

बता दें कि पिछले साल तक रौयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से खेलने वाले क्रिस गेल को आईपीएल 2018 में उनकी टीम ने रिटेन नहीं किया. उनकी जगह सरफराज खान को टीम ने रिटेन किया. इसके बाद जब नीलामी की बारी आई तो भी गेल दो बार नकारे गए. नीलामी के पहले दिन और दूसरे दिन किसी ने उन पर दांव नहीं खेला. इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब की स्पेशल रिक्वेस्ट पर दोबारा बोली लगाई गई और पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइस दो करोड़ रुपए में खरीद लिया गया. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बिक जाने के बाद गेल के फैंस को काफी राहत मिली. एक समय तो ऐसा लग रहा था कि इस बार गेल के बिना यह आईपीएल फीकी रहेगी.

VIDEO : फंकी पाइनएप्पल नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.