कोलंबो में खेली जा रही निदाहास ट्रोफी के आखिरी लीग मैच में श्रीलंका और बांग्लादेश आमने-सामने थे. इस मैच में बांग्लादेश ने रोमांचक जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही बांग्लादेश ने फाइनल का टिकट भी हासिल कर लिया. कांटे के इस मुकाबले में दर्शकों को रोमांच और बेहतरीन क्रिकेट के साथ-साथ झड़प और जीत के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों का नागिन डांस भी देखने को मिला. इस मैच के आखिरी ओवर में नो-बौल को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया. यह विवाद धीरे धीरे बद से बदतर होता गया. खिलाड़ी आपे से बाहर हो गए और नौबत यहां तक आ गई कि पूर्व खिलाड़ियों को इसमें दखल देना पड़ा.

मैदान पर जो हुआ वह अगर काफी नहीं था तो ड्रेसिंग रूम में उससे भी बुरा हुआ. बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम के शीशे टूटे हुए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शीशे ड्रेसिंग रूम के अंदर से तोड़े गये लगते हैं. बाहर की ओर लगे सीसीटीवी कैमरे में बांग्लादेशी खिलाड़ियों का अपने ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों, जिस पर कांच के टुकड़े बिखरे हुए थे, पर भागने का फुटेज कैद हुआ है. ऐसा माना जा रहा है कि दरवाजा उसी समय तोड़ा गया.

मैच रेफरी क्रिस ब्राड ने फुटेज देखी है. रेफरी ने कैटरिंग स्टाफ से बात की है. बताया जा रहा है कि कैटरिंग स्टाफ ने उन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो इस घटना में शामिल हो सकते हैं. लेकिन ब्राड का कहना है कि जरूरी नहीं कि ये बयान उनकी जांच का आधार बने. उन्होंने बाहर से अंदर की ओर लगे कैमरे की फुटेज की मांग की है. इस बीच यह भी खबर है कि बांग्लादेशी टीम प्रबंधन ने नुकसान की भरपाई करने की बात कही है.

बता दें कि श्रीलंका में खेली जा रही निदाहास ट्रोफी के एक मैच में नो बौल को लेकर विवाद बढ़ गया. आखिरी ओवर की दूसरी बाउंसर को जब नो बौल नहीं दिया गया, तब बांग्लादेश की टीम नाराज हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि बांग्लादेशी कप्तान शाकिब उल हसन ने अपनी टीम को मैदान से बाहर बुला लिया और दोनों टीमों में तू-तू मैं-मैं भी जमकर हुई. हालांकि, लगभग 5 मिनट तक चले इस घटनाक्रम का खात्मा किया पूर्व बांग्लादेशी क्रिकेटर खालिद महमूद ने. उनके समझाने के बाद शाकिब ने अपने खिलाड़ियों को खेलने के लिए भेजा और बांग्लादेश ने इस मैच में जीत दर्ज की. बता दें कि अगर बांग्लादेशी बल्लेबाज बैटिंग के लिए नहीं जाते तो टीम को टूर्नामेंट से डिस्क्वालिफाइ कर दिया जाता और श्रीलंका फाइनल में होती.

VIDEO : हेयरस्टाइल फौर कौलेज गोइंग गर्ल्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: