टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच अभी विवाद खत्म नहीं हुआ है. इधर, मोहम्मद शमी क्रिकेट में अपना ध्यान लगा रहे हैं तो वहीं, दूसरी तरफ हसीन जहां भी अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. हाल ही में हसीन जहां का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह मौडलिंग करती नजर आ रही थीं. अपने इस वीडियो की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आने वाली हसीन जहां अब बौलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वह बड़े परदे पर ‘फतवा’ नाम की फिल्म से डेब्यू करेंगी. फिल्म में हसीन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी. फिल्म की शुरुआत इस साल के अंत में होगी.

बता दें कि इस साल मार्च में हसीन जहां ने अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी थी. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं और हसीन जहां भी इन आरोपों को अभी तक साबित नहीं कर पाई हैं. हाल ही में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया कि ईद के बाद वह दूसरी शादी करने जा रहे हैं. इसपर शमी का कहना था कि अगर ऐसा है तो में जहां को अपनी शादी में जरुर बुलाऊंगा.

पिछले कई महीनों से चलते आ रहे आरोपों-प्रत्यारोपों के बीच अब हसीन जहां के बौलीवुड फिल्में करने की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में हसीन ने कहा, मुझे अपना और अपनी बच्ची का पेट पालने के लिए बौलीवुड और फिल्मों में एंट्री करने के लिए मजबूर होना पड़ा है. उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था. डायरेक्ट अमजद खान ने मुझ से संपर्क किया और मुझे एक फिल्म औफर की और मैंने यह आफर स्वीकार कर लिया. कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी मुझे पैसा चाहिए.

पूर्व में एक मौड्ल और कोलकाता नाइटराइडर्स की चीयरलीडर रहीं हसीन जहां इस पेशे में दोबारा लौटने की योजना बना रही हैं. हाल ही में उनका एक बिंदास फोटोशूट भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था. हसीन ने कहा, पांच साल पहले मैंने शमी से शादी की थी और तब से मुझे मौडलिंग से दूर रहने के लिए बाध्य किया जा रहा था. उसने केवल मुझे मौडलिंग से ही नहीं रोका बल्कि मुझे अपने दोस्तों महिला और पुरुष दोनों से बात तक नहीं करने दी. बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच फिलहाल कानूनी लड़ाई चल रही है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं