अमेरिका की मशहूर टीवी स्टार हेडन पैनिटेयरी और उक्रेन के पूर्व पेशेवर मुक्केबाज व्लादिमिर क्लिश्चको ने कुछ दिन पहले नौ साल पुराना रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया था. दोनों ने पांच साल पहले सगाई कर ली थी पर शादी हर बार टलती रही. इस बीच दोनों बेटी काया के माता-पिता भी बने, जो अब तीन साल की हो चुकी हैं.

रिश्ता खत्म होने के बाद दोनों ने सपनों का आशियाना बेचने का फैसला कर लिया, जिसकी हर चीज को दोनों ने साथ मिलकर संवारा और सजाया था. नाशविले में दोनों ने पांच हजार स्क्वेयर फीट का आलीशान बंगला बड़े मन से बनवाया था. चार बेडरूम और पांच बाथरूम वाला घर पारंपरिक होने के साथ बेहद अत्याधुनिक भी है. इसकी खिड़कियां और दरवाजे बुलेटपू्रफ होने साथ रिमोट से संचालित हैं. इसमें स्पा, स्वीमिंग पूल और काया के खेलने के लिए अलग पार्क है.

घर बेचने के बाद हेडन अभिनय करियर के लिए लॉस एंजिलिस में रहेंगी. काया अपने पिता के बेहद नजदीक है. हेडन जब भी काम के लिए बाहर जाती थी व्लादिमिर ही बेटी की देखभाल करते थे. बेटी के जन्म के बाद लंबा ब्रेक लेने के बाद हेडन फिर से अपने प्रिय सीरियल ‘नाशिविले’ की शूटिंग शुरू कर चुकी थी. पर अब यह शो जल्द खत्म होने वाला है.

हेडन बीते दो दिन से नशे की लत को लेकर चर्चाओं में हैं. लॉस एंजिलिस के क्लब के बाहर सड़क किनारे नंगे पांव बैठकर उल्टी करते हुए उनके फोटो स्थानीय टेबलॉयड ने प्रमुखता से छापे थे.