ऐसे कई सितारे हैं जो फिल्मों में असफल होने के बाद टेलीविजन का रुख कर लेते हैं. ये तो वही बात है कि कहीं भी सफलता न मिलने पर स्टार्स बड़े पर्दे से हटकर छोटे पर्दे को सहारा लेते हैं.

तो अब ऐसे सितारों की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है. यूं तो फिल्मों में ये नाम बहुत पुराना हो चुका है पर हाल ही में खासा चर्चाओं में बना हुआ है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन को कौन नहीं जानता और उनकी एक्स वाइफ सुजैन भी एक जाना पहचाना चेहरा हैं. लेकिन सुजैन के भाई, जायेद खान जो कि बॉलीवुड में एक असफल नाम साबित हुए हैं, फिल्मों मं कोई कमाल न दिखा पाने के बाद और बड़े पर्दे की असफलता के बाद अब टीवी का रुख कर रहे हैं.

जायेद को आखरी बार फिल्मों में देखे काफी वक्त हो गया है. जायेद खान ने फिल्म 'मैं हूं ना' और 'शब्द' जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. पर उन्हें करियर में कोई खास सफलता अब तक नहीं मिल सकी है, तो फिल्मों में कामयाबी ना मिलती हुयी देख जायेद ने आखिर टीवी पर्दे की तरफ रुख करने का फैसला ले ही लिया है. जायेद अब बहुत जल्द टीवी इंडस्ट्री में एक नए शो से डेब्यू करने जा रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के अपकमिंग शो में जायेद बिजनेस टाइकून का रोल निभाने वाले हैं. बताया जा रहा है कि जायेद का ये टेलीविजन शो एक सस्पेंस थ्रिलर है.

जायेद के अलावा इस शो में 'एक हसीना थी' फेम के वत्सल शेठ और 'ड्रीम गर्ल' फेम की निकिता दत्ता भी शामिल होंगे. जायेद ने इस शो में काम करने को लेकर मीडिया में एक अखबार को अपनी ये कन्फर्मेशन भी दे दी है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...