सरिता विशेष

वक्त बदलते देर नहीं लगता. एक वक्त वह था जब टीवी कलाकार शरद मल्होत्रा और टीवी कलाकार दिव्यंका त्रिपाठी एक दूसरे के प्यार में आकंठ डूबे हुए थे. यहां तक कि दोनों जल्द शादी करेगें, ऐसी खबरे भी आ गयी थी. लेकिन एक साल पहले दोनों के बीच अलगाव हो गया था. दोनो एक दूसरे का चेहरा भी देखना नहीं चाहते थे. पर इस साल की शुरूआत होते ही पता चला कि दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने लिए नया प्रेमी ढू़ढ़ लिया है. फिर जब जनवरी माह में जैसे ही दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने नए प्रेमी व अभिनेता विवेक दहिया के संग सगाई की, वैसे ही शरद मल्होत्रा ने उनके खुशी जीवन की कामना करने में देर नही लगायी.

पर अब खबर मिली है कि शरद मल्होत्रा ने भी अपनी जिंदगी को संवारने के लिए युविका चौधरी के रूप में नया प्रेम पा लिया है. सूत्रों की माने तो शरद मल्होत्रा, युविका चैधरी के संग प्रेम की रास लीला खेल रहे है, पर वह अब तक इस पर पर्दा डाले हुए थे. सूत्रों की माने तो शरद मल्होत्रा चाहते थे कि पहले दिव्यंका त्रिपाठी की जिंदगी संवर जाए, तब वह अपने नए रिश्ते की भनक लोगों को लगने देंगे.

सूत्रों के अनुसार शरद मल्होत्रा और युविका दोनों एक दूसरे को ‘जी सिने स्टार की खोज’ के वक्त से जानते हैं. दोनों के बीच शुरू से ही अच्छे संबंध रहे हैं और इन दिनों दोनों ‘बीसीएल क्रिकेट’ के लिए ‘बाबू मोशाय टीम’ के साथ खेल रहे हैं. इस खेल के दौरान ही दोनों के करीबी हो जाने की बात कही जा रही है. मगर शरद मल्होत्रा अभी भी इस रिश्ते से इंकार कर रहे हैं. शरद मल्होत्रा कहते है-‘‘हमारे बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है. हम दोनों एक ही टीम के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए हमारी टीम के कुछ सदस्य व हमारे कुछ दोस्त हमारे रिश्ते की खबर मजाक के तौर पर फैला रहे हैं. इसे सच न माने.’’ पर टीवी इंडस्ट्री में चर्चाएं तो इससे भी आगे की हो रही हैं. कुछ सूत्र दावा कर रहे हैं कि युविका चौधरी की ही वजह से दिव्यंका व शरद के बीच अलगाव हुआ था. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह तो दिव्यंका या शरद या वक्त ही बता सकता है.