एक फिल्मकार की सबसे बड़ी सफलता यही होती है कि उसकी फिल्म को पूरे विश्व में पसंद किया जाए. राकेश ओमप्रकाश मेहरा हमेशा अपनी पहचान रखने वाली फिल्में बनाते हैं और उनकी हर फिल्म को पूरे विश्व में पसंद किया जाता है.

उन्होंने 2013 में मशहूर धावक मिल्खा सिंह पर फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ बनायी थी, जिसे भारत में जबरदस्त सफलता मिली थी. उसी वक्त यह फिल्म अमरीका सहित कई देशों में भी प्रदर्शित हुई थी और वहां भी इस फिल्म ने जबरदस्त सफलता बटोरी थी.

तब से यह फिल्म कई देशों में रिलीज हो चुकी है. और इस फिल्म को देखने की इच्छा लोगों में बढ़ती ही जा रही है. अब फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ यूरोप के जर्मनी, आस्ट्रिया व स्विटजरलैंड में प्रदर्शित हो रही है.

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के साथ साथ वहां दर्शकों की प्रतिक्रिया को समझने के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा यूरोप की यात्रा पर हैं. वह 27 अगस्त तक वियाना और म्यूनिख की यात्रा कर चुके थे. 27 अगस्त को वह जुरिच पहुंचे हैं.

इसके बाद वह फ्रंटफर्ट जाएंगे. वह 29 व 30 अगस्त को वह बर्लिन में रहेंगे. फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए इस यात्रा के दौरान अंतिम प्रमोशन डसेलडोर्फ में करेंगे.

राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने हमें ‘ईमेल’ पर बताया कि अब तक फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ को यूरोप में बहुत अच्छा व सकारात्मक  प्रतिक्रिया मिल रही है.