मुंबई के माफिया डॉन से राजनेता बने और इन दिनों अपने अपराधों के लिए आजीवन कैद की सजा जेल में काट रहे अरूण गवली के जीवन पर अभिनेता व निर्माता अर्जुन रामपाल ने एक फिल्म ‘डैडी’ का निर्माण किया है.

इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने खुद ही अरूण गवली का किरदार निभाया है. अर्जुन रामपाल का दावा है कि इस फिल्म को अरूण गवली का आर्शीवाद प्राप्त है और उन्होंने यह फिल्म उनकी इजाजत लेकर ही बनायी है.

इसी के चलते फिल्म का टीजर बाजार में आने से पहले अर्जुन रामपाल ने फिल्म का टीजर अरूण गवली की बेटियों गीता, योगिता व अस्मिता के अलावा परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया. टीजर देखने के बाद अरूण गवली की बेटियों ने काफी तारीफ की.

मगर फिल्म ‘डैडी’ कब सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी इस सवाल पर अरूण गवली की बेटी ने कहा कि जब उनके पिता इस फिल्म को देखकर हरी झंडी देंगे, तभी यह फिल्म प्रदर्शित होगी. एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए गीता ने कहा है कि ‘‘हम इस फिल्म को अपने पिता को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, जब तक वह नहीं देख लेते, तब तक यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं होगी. हो सकता है कि जब मेरे पिता पैरोल पर जेल से बाहर आएं, तब उन्हे यह फिल्म दिखायी जाए. इस बारे में मैं अर्जुन रामपाल से बात करने वाली हूं’’

जबकि इस फिल्म को बनाने की वजहों की चर्चा करते हुए अुर्जन रामपाल ने हमसे कहा, ‘‘हमने उनसे इजाजत लेकर यह फिल्म बनायी है. मैं उनसे कई बार मिला हूं. उनसे मिलने के बाद ही मेरे दिमाग में उनके साथ फिल्म बनाने की बात आयी. मेरी राय में एक फिल्म बनाने के लिए कोई वजह होनी चाहिए कि मैं यह फिल्म क्यों बना रहा हूं? इस फिल्म को बनाने की वजह मुझे यह समझ में आयी कि अरूण गवली ने अपनी जिंदगी में काफी उतार चढाव देखे हैं. लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं, तो मुझे लगा कि उन पर यदि फिल्म बनाए, तो अच्छी फिल्म बनेगी.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...