पिछले दस वर्षों से छोटे परदे पर लगातार अभिनय करती आ रही अभिनेत्री मौनी रॉय के नखरे बढ़ते ही जा रहे हैं. तो दूसरी तरफ हर किसी को पता है कि इन दिनों टीवी काफी बोल्ड होता जा रहा है. टीवी सीरियलों में हमबिस्तर होने व सेक्स दृश्यों के अलावा भी कई बोल्ड सीन प्रसारित होने लगे हैं. इस तरह के अति बोल्ड सीन कई सीरियलों में मौनी रॉय भी दे चुकी हैं.

लेकिन जब हाल ही में ‘कलर्स’ चैनल पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘‘नागिन 2’’ के लिए मौनी रॉय को अभिनेता करणबीर बोहरा के संग हम बिस्तर होने का दृश्य फिल्माना था, तो मौनी रॉय ने पहले रूद्र रूप धारण कर लिया. उनके इस रूद्र रूप की वजह गलत दृश्य नहीं था और न ही उन्हे हम बिस्तर होने के सीन को देने में समस्या थी. न ही अभिनेता करणबीर बोहरा से उनकी अनबन थी. इतना ही नही वह सीरियल ‘‘नागिन’’ में तो इससे भी ज्यादा बोल्ड सीन पहले ही कर चुकी थी. पर उनकी समस्या यह थी कि निर्माता ने सेट पर इस सीन को कवर करने के लिए मीडिया को बुला रखा था. वह नहीं चाहती थी कि सेट पर मीडिया मौजूद रहे.

सीन के फिल्मांकन के लिए तैयार होकर जब मौनी रॉय सेट पर पहुंची, तो सेट पर मीडिया की मौजूदगी देखकर वह भडक गयी और कह दिया कि जब तक सेट पर मीडिया मौजूद रहेगी, तब तक वह हम बिस्तर हाने का सीन नहीं देंगी. निर्माता और चैनल के लोगों ने मौनी रॉय को समझाने का असफल प्रयास किया.अंततः मीडिया को सेट से बाहर किया गया, उसके बाद मौनी रॉय ने उस सीन की शूटिंग की.

आखिर मौनी रॉय ने  सीरियल की युनिट से जुडे़ कम से कम सौ लोगों के सामने वही सीन किया. और वह सीन करोड़ों लोग टीवी के परदे पर देखेंगे, पर इससे मौनी रॉय को समस्या नहीं है…तब उनकी आत्मा आहत न हुई और न होगी. इसके मायने यह हुए कि वह सिर्फ मीडिया के सामने नखरे दिखलाकर खुद को बड़ी अदकारा कहलाना चाहती हैं.