पुरानी कहावत है, ‘एक मछली सारे तालाब को गंदा कर देती है.’ पर बौलीवुड में तो यह कहावत कुछ यूं हो गयी है ‘एक असफल फिल्म कईयों का करियर खत्म कर देती है.’ फिल्म ‘दिल वाले’ की असफलता के असर से शाहरुख खान और निर्देशक रोहित शेट्टी दोनो ही उबर नहीं पाए हैं. रोहित शेट्टी के तमाम प्रयासों के बावजूद उनकी एक भी फिल्म शुरू नहीं हो पा रही है. जबकि उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ एक विज्ञापन फिल्म बनायी और उसके बाद से वह रणवीर सिंह की तारीफों के पुल बांधते चले आ रहे हैं.

रोहित शेट्टी पिछले एक सप्ताह के अंदर कुछ अंग्रेजी पत्रकारों को इंटरव्यू दे चुके हैं. अपने इंटरव्यू में वह सिर्फ रणवीर सिंह की ही तारीफ कर रहे हैं. मगर रणवीर सिंह ने अभी तक रोहित शेट्टी के साथ काम करने की इच्छा नहीं जतायी है. रोहित शेट्टी शाहरुख खान का दामन छोड़कर फिर से अजय देवगन का दामन थामते हुए ‘गोलमाल 4’ के निर्माण की बात की थी. ‘सरिता’ पत्रिका ने बताया था कि ‘गोलमाल 4’ का बनना असंभव सा है.

रोहित शेट्टी ने गोलमाल 4 में अजय देवगन के ही साथ करीना कपूर को लिया था, पर गर्भवती होने के कारण करीना कपूर गोलमाल 4 से बाहर हो गयीं. उसके बाद दीपिका पादुकोण से लेकर कई अभिनेत्रियों के संग रोहित शेट्टी ने बात की. पर बात जमी नहीं. बड़ी मुश्किल से आलिया भट्ट ने गोलमाल 4 के लिए हामी भरी थी. सूत्र बताते हैं कि रोहित शेट्टी ने आलिया भट्ट के मैनेजर के साथ मीटिंग कर शूटिंग की तारीखें तय कर ली थी. मगर एक बार फिर रोहित शेट्टी की तकदीर ने उनका साथ छोड़ दिया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...