जयपुर से मुंबई आकर सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में थपकी का किरदार निभा रही अदाकारा जिज्ञासा सिंह आखिर क्या चाहती हैं? यह किसी की समझ में नही आ रहा है. मगर सूत्रों की मानें तो जिज्ञासा की वजह से सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में अभिनय कर रहे दो कलाकारों सेहबान अजीम और मनीष गोपलानी के बीच ठन गयी है. जबकि इसी सीरियल से जुड़े लोग जिज्ञासा को एक रहस्यमयी लड़की की संज्ञा दे रहे हैं.

वास्तव में सीरियल ‘थपकी प्यार की’ के सेट से जो खबरें आती रही हैं, उन पर यकीन किया जाए, तो जयपुर से मुंबई पहुंचकर सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में अभिनय कर रही जिज्ञासा सिंह ने सबसे पहले इसी सीरियल के कलाकार अंकित भाटिया को अपने प्यार के जाल में फांसाया था. कुछ समय बाद जिज्ञासा ने अंकित भाटिया को ‘दूध की मक्खी’ की तरह अपनी जिंदगी से निकाल फेंका.

उसके बाद जिज्ञासा सिंह और मनीष गोपलानी के बीच रोमांस की खबरें सार्वजनिक हो गयी. सूत्र दावा कर रहे हैं कि मनीष गोपलानी तो सच्चे दिल से जिज्ञासा से प्यार करते हैं. मगर जब से कबीर के किरदार में इस सीरियल से सेहबान अजीम जुड़े हैं, तब से सारा खेल बिगड़ चुका है. सूत्रों के अनुसार अब जिज्ञासा सिंह, मनीष गोपलानी को नजरंदाज करते हुए सेहबान अजीम से नजदीकियां बढ़ाती हुई नजर आती हैं. इससे सेहबान अजीम काफी परेशान हैं. क्योंकि सेहबान अजीम तो टीवी कलाकार जेनीफर विंगेट के संग अपने प्यार की पेंगे बढ़ा रहे हैं. मगर सेट पर जिस तरह वह हमेशा सेहबान अजीम से चिपकती रहती हैं, उससे मनीष गोपलानी के सीने पर सांप लोटने लगा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...