जयपुर से मुंबई आकर सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में थपकी का किरदार निभा रही अदाकारा जिज्ञासा सिंह आखिर क्या चाहती हैं? यह किसी की समझ में नही आ रहा है. मगर सूत्रों की मानें तो जिज्ञासा की वजह से सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में अभिनय कर रहे दो कलाकारों सेहबान अजीम और मनीष गोपलानी के बीच ठन गयी है. जबकि इसी सीरियल से जुड़े लोग जिज्ञासा को एक रहस्यमयी लड़की की संज्ञा दे रहे हैं.

वास्तव में सीरियल ‘थपकी प्यार की’ के सेट से जो खबरें आती रही हैं, उन पर यकीन किया जाए, तो जयपुर से मुंबई पहुंचकर सीरियल ‘थपकी प्यार की’ में अभिनय कर रही जिज्ञासा सिंह ने सबसे पहले इसी सीरियल के कलाकार अंकित भाटिया को अपने प्यार के जाल में फांसाया था. कुछ समय बाद जिज्ञासा ने अंकित भाटिया को ‘दूध की मक्खी’ की तरह अपनी जिंदगी से निकाल फेंका.

उसके बाद जिज्ञासा सिंह और मनीष गोपलानी के बीच रोमांस की खबरें सार्वजनिक हो गयी. सूत्र दावा कर रहे हैं कि मनीष गोपलानी तो सच्चे दिल से जिज्ञासा से प्यार करते हैं. मगर जब से कबीर के किरदार में इस सीरियल से सेहबान अजीम जुड़े हैं, तब से सारा खेल बिगड़ चुका है. सूत्रों के अनुसार अब जिज्ञासा सिंह, मनीष गोपलानी को नजरंदाज करते हुए सेहबान अजीम से नजदीकियां बढ़ाती हुई नजर आती हैं. इससे सेहबान अजीम काफी परेशान हैं. क्योंकि सेहबान अजीम तो टीवी कलाकार जेनीफर विंगेट के संग अपने प्यार की पेंगे बढ़ा रहे हैं. मगर सेट पर जिस तरह वह हमेशा सेहबान अजीम से चिपकती रहती हैं, उससे मनीष गोपलानी के सीने पर सांप लोटने लगा है.

सूत्र दावा करते हैं कि मनीष गोपलानी ने तो सेहबान अजीम को धमकी दे दी है कि वह उनकी प्रेमिका जिज्ञासा से दूरी बनाकर रखे अन्यथा ठीक नहीं होगा. इतना ही नहीं जब हमने जिज्ञासा से बात की, तो जिज्ञासा ने कहा कि सेहबान और मनीष गोपलानी दोनों उसके अच्छे दोस्त हैं. दोस्ती के अलावा इनमें से किसी के भी संग उसका कोई रिश्ता नहीं है. जिज्ञासा ने हमसे बात करते हुए यहां तक कह दिया कि सेहबान तो उनके भाई जैसे हैं.

जब हमने यही बात सेहबान से कही, तो सेहबान ने कहा कि यह तो अच्छी बात है. पर यदि वह भाई की तरह मानती हैं, तो फिर सेट पर एक प्रेमिका के अंदाज में चिपकने का प्रयास वह क्यों करती हैं? बेचारे सेहबान के सिर पर तिहरी मुसबीत आ पड़ी है. एक तरफ जिज्ञासा उनसे चिपकने का प्रयास कर रही है, दूसरी तरफ मनीष गोपलानी उसे धमका रहे हैं और तीसरी तरफ सेहबान को डर सता रहा है कि कहीं इस चक्कर में उनकी प्रेमिका जेनीफर विंगेट उनसे दूर न हो जाए?

सूत्रों की माने तो जिज्ञासा सिंह सेट पर हमेशा सेहबान के बगल में ही बैठती हैं. इतना ही नहीं सेट पर नाश्ता करना हो या भोजन, वह सेहबान अजीम के साथ ही करती हैं. इससे एक तरफ मनीष गोपलानी परेशान हैं, तो दूसरी तरफ खुद सेहबान अजीम परेशान हैं. जबकि सीरियल ‘थपकी प्यार की’ से जुड़े युनिट के लोगों की समझ में नही आ रहा है कि आखिर जिज्ञासा के मन में क्या है?