बौलीवुड में कुछ भी संभव है. बौलीवुड में लोग अपने कैंप से जुड़े लोगों का हाथ बलवान करने के लिए दूसरे कैंप के लोगों का हाथ काटने से भी परहेज नही करते. ऐसे में अपने लोगों के लिए फिल्म के प्रदर्शन की तारीख बदलना कौन सा मुश्किल काम है. पर इन दिनों बौलीवुड के लोगों को इस काम को करने के लिए भी ‘‘नोटबंदी’’ बहुत बड़ा बहाना मिल गया है.

बहरहाल, नोटबंदी का फिल्म के बाक्स आफिस की कमायी पर असर की बात कर टीसीरीज की भूषण कुमार ने कंपनी ‘‘टीसीरीज’’ की इरोटिक फिल्म ‘‘वजह तुम हो’’ के प्रदर्शन की तारीख आगे खिसका दी है. पहले फिल्म ‘‘वजह तुम हो’’ भी विद्या बालन व अर्जुन रामपाल के अभिनय से सजी फिल्म ‘‘कहानी 2 : दुर्गारानी सिंह’’ के साथ ही दो दिसंबर को प्रदर्शित हो रही थी, पर अब भूषण कुमार ने ऐलान किया है कि वह नहीं चाहते कि नोटबंदी के असर के चलते किसी फिल्म को बाक्स आफिस पर नुकसान हो. इसलिए अब वह अपनी फिल्म ‘वजह तुम हो’ को 16 दिसंबर को प्रदर्शित करेंगे.

बौलीवुड के अंदरूनी सूत्रों की माने तो भूषण कुमार ने यह कदम फिल्म ‘‘कहानी 2 : दुर्गारानी सिंह’’ में अभिनेत्री विद्या बालन के कहने पर उठाया है. वास्तव में विद्या बालन ने भूषण कुमार की कंपनी टीसीरीज और इलीप्सिस इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जा रही फिल्म ‘‘तुम्हारी सल्लू’’ में अभिनय करने के लिए हामी भरी है. विद्या बालन चाहती हैं कि उनकी फिल्म का किसी अन्य फिल्म से टकराव न हो. इसी के चलते विद्या बालन ने अपनी फिल्म ‘‘कहानी 2 : दुर्गारानी सिंह’’ के प्रदर्शन की तारीख बदलवा कर 25 नवंबर से दो दिसंबर करवायी थी. अब जब दो दिसंबर को भूषण कुमार निर्मित ‘‘वजह तुम हो’’ प्रदर्शित हो रही थी. सूत्र दावा कर रहे हैं कि विद्या बालन ने ही भूषण कुमार से बात की. जिसके बाद भूषण कुमार ने ‘वजह तुम हो’ को दो दिसंबर की बजाय 16 दिसंबर को प्रदर्शित करने की घोषणा की.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...