राम गोपाल वर्मा निर्देशित उनकी अगली फिल्म 'वीरप्पन' में दिखेगी अब तक की सबसे बड़ी धड़-पकड़ में से एक की कहानी. चंदन तस्कर के लिए सबसे मशहूर स्मगलर पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी को वैसे लोगों के नजरिए से पेश किया गया है, जो वीरप्पन के एनकाउंटर में शामिल रहे थे. राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त रिसर्च किया.

फिल्म की कहानी गैंग के पुराने साथियों के इंटरव्यू पर बेस्ड है. फिल्म के लिए उन लोगों से भी बातचीत की गई जो वीरप्पन और सरकार के बीच मीडिएटर का काम किया करते थे और उन अधिकारियों से भी बातचीत की गई, जो वीरप्पन को पकड़ने के लिए चलाए गए अभियान का हिस्सा बने थे.

इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं सचिन जोशी, जो फिल्म में ऐक्टिंग करते भी नजर आएंगे. राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म में वीरप्पन को खोजने की कहानी को बेहद प्रभावशाली ढंग से दिखाने की कोशिश में हैं. इस प्रॉजेक्ट से जुड़े एक नजदीकी सूत्र के मुताबिक, फिल्म के एक खास सीन में उस हिस्से को भी फिल्माया जाएगा जब वीरप्पन ने इंडियन सिनेमा के मशहूर स्टार रजनीकांत को किडनैप करने का प्लान बनाया था.

कहा गया है कि वीरप्पन ने रजनीकांत को किडनैप करने की ठीक वैसी ही प्लानिंग की थी जिस तरह उन्होंने कन्नड़ फिल्म स्टार राज कुमार को किडनैप किया था. राम गोपाल वर्मा को वीरप्पन से जुड़े एक नज़दीकी सूत्र के जरिए ही इस किडनैपिंग प्लान के बारे में पता चला. राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'रिसर्च के बाद वीरप्पन के बारे में जो जानकारियां मिली हैं वे हैरान कर देने वाली हैं और उससे भी ज्यादा हैरानी भरा वह ड्रामा है, जो उसे मारने के लिए प्लान किया गया था.'

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...