स्वर्गीय अभिनेता विनोद मेहरा और किरण मेहरा के बेटे रोहन मेहरा एक तरफ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने की तैयारी कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. रोहन मेहरा को फिल्मकार निखिल आडवाणी अपनी नई फिल्म में बतौर हीरो पेश करने वाले हैं.

मगर चर्चाएं गर्म हैं कि रोहन मेहरा पिछले डेढ वषों से करण जौहर की आगामी फिल्म ‘‘स्टूडेंट आफ द ईयर 2’’ से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा तारा सुतारिया के संग डेटिंग कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार रोहन मेहरा और तारा सुतारिया की पहली मुलाकात 2015 में एक प्रायवेट पार्टी में हुई थी. दोनों की दोस्ती हुई और एक माह बाद ही दोनों की डेटिंग शुरू हो गयी थी.

सूत्रों का दावा है कि रोहन मेहरा की मां किरण मेहरा ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी. इसी के चलते तारा सुतारिया ने 2016 की दिवाली रोहन मेहरा व किरण मेहरा के घर पर ही मनाई थी. उसके बाद जब तारा सुतारिया का 21 वां जन्मदिन आया, तो रोहन मेहरा ने उसके लिए पूरा पब बुक कराया था. सूत्रों की मानें तो रोहन मेहरा और तारा सुतारिया हाल ही में 2017 के नव वर्ष का जश्न लंदन में मनाकर वापस लौटें हैं.

बौलीवुड में जब से यह बात उजागर हुई है, तब से लोग बड़ा आश्वर्य व्यक्त कर रहे हैं. हर किसी का मानना है कि वर्तमान युवा पीढ़ी सबसे पहले अपना करियर बनाती है, उसके बाद प्यार के चक्कर मे पड़ती है. मगर रोहन मेहरा और तारा को अपने करियर की कोई परवाह ही नहीं है. लोग सबसे ज्यादा रोहन मेहरा पर उंगली उठा रहे हैं. क्योंकि निखिल आडवाणी ने अभी तक रोहन मेहरा की फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. जबकि तारा सुतारिया तो डिजनी चैनल पर काम कर स्टार बन चुकी हैं. अब करण जौहर उन्हें अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर’ की सिक्वअल ‘स्टूडेंट आफ द ईयर 2’ से जोड़ने का ऐलान कर चुके हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...