सीरियल ‘‘महाभारत’’ में नकुल का किरदार निभा चुके अभिनेता विन राणा 22 फरवरी को इंडोनेशियन मॉडल, अभिनेत्री और ‘‘इंडोनेशियन ब्यूटी पीजेंट’’ विजेता नीता सोफियानी संग विवाह करने वाले हैं. सूत्रों की माने तो एक सीरियल की शूटिंग के सिलसिले में छह माह तक इंडोनेशिया में रहने के दौरान ही विन राणा और नीता सोफियानी एक दूसरे के करीब आ गए थे.

सूत्रों के अनुसार इंडोनेशिया में एक सीरियल की शूटिंग एक साथ करते करते दोनों के बीच प्यार हो गया. और फिर दोनों ने शादी करने का निर्णय ले लिया. लेकिन नीता सोफियानी के माता पिता उसकी शादी एक दूसरे देश और दूसरी संस्कृति से संबंध रखने वाले युवक विन राणा के साथ करने को हिचकिचा रहे थे. मगर अंततः विन राणा के प्यार की जीत हुई.

सूत्रों की माने तो विन राणा तथा नीता सोफियानी के परिवार के लोगों ने आपस में विचार विमर्श करके 22 फरवरी को दिल्ली में बाकायदा हिंदू रीति रिवाज से शादी को संपन्न करने का निर्णय लिया है. यूं तो विन राणा अभी भी इंडोनेशिया में है. मगर विन राणा के नजदीक लोगों की माने तो इस शादी में विन राणा और नीता सोफियानी के पारिवारिक सदस्य व कुछ खास दोस्त ही मौजूद रहेंगे.

Tags:
COMMENT