बौलीवुड में कुछ भी संभव है. सफलतम फिल्म ‘‘दंगल’’ में आमिर खान को निर्देशित करने के बाद फिल्म निर्देशक नितीश तिवारी हवा में उड़ने लगे हैं. उनका दावा रहा है कि उनके साथ बौलीवुड का हर कलाकार काम करने को लालायित है. मगर उनका यह दावा फुसफुसा पटाखा साबित हो गया.

वास्तव में फिल्म निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर मशहूर उपन्यासकार वरुण गोयल की किताब ‘‘हाउ आई ब्रेव्ड अनू आंटी एंड स्टार्टेड ए मिलियन डौलर कंपनी’’ पर एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसके निर्देशन की जिम्मेदारी उन्होंने नितीश तिवारी को सौंपी है.

सूत्रों के अनुसार नितीश तिवारी इस फिल्म में हीरो के रूप में वरुण धवन को जोड़ना चाहते हैं. सूत्र दावा कर रहे हैं कि नितीश तिवारी ने समय लेकर वरुण धवन को फिल्म की पटकथा भी सुनायी, मगर वरुण धवन ने बड़ी विनम्रता के साथ उन्हें अंगूठा दिखा दिया. पर इसकी वजह बताने को कोई तैयार नहीं है.

वैसे नितीश तिवारी के नजदीकी सूत्र दावा कर रहे हैं कि वरुण धवन फिलहाल शुजीत सरकार के निर्देशन में फिल्म ‘‘अक्टूबर’’ करने जा रहे हैं, इसलिए इंकार किया. मगर हकीकत यह है कि वरुण धवन के पास ज्यादा फिल्में नहीं है. वह इस फिल्म को ‘अक्टूबर’ की शूटिंग पूरी करने के बाद भी कर सकते थे. खैर,आज नहीं तो कल सच सामने आएगा.