बॉलीवुड के सितारों की लाइफस्टाइल और निजी जीवन से जुड़ी बातों को लेकर उनके प्रशंसक हमेशा ही उत्सुक रहते हैं. ये सितारे दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए रोल मॉडल तो हैं, पर अब सेलेब्रिटीज भी होते तो इंसान ही हैं और सामान्य इंसानों की तरह ही ये सितारे भी कई चीजों को लेकर पैशेनेट होते हैं. क्या आप जानते हैं कि कुछ चीजो को लेकर स्टार्स की आदतें भी बड़ी अजीबोगरीब होती हैं.

1. सनी लियॉन

अभिनेत्री सनी लियॉन सफाई को लेकर बहुत पागल हैं. उन्हें हर 15 मिनट में अपने पैर धोने की आदत है. वो कई बार अपनी इस आदत के चलते अपने शूट्स के लिए भी लेट हो जाती हैं.

2. करीना कपूर

करीना कपूर की इस आदत से शायद कई लोग खुद को जोड़ कर देख पाएंगे. करीना को अपने नाखूनों को बड़ा करने में बड़ा संघर्ष करना पड़ता है, क्योंकि उन्हें नाखून चबाने की पुरानी आदत है और इस वजह से वे उन्हें कभी बड़ा ही नहीं होने देती.

3. दीपिका पादुकोण

दीपिका की ये आदत बेहद अजीबोगरीब कही जा सकती है. दरअसल खाली समय में दीपिका कई बार लोगों को देखते हुए उनके बारे में मन ही मन कहानियां गढ़ने लगती हैं और ऐसा अक्सर वे फ्लाइट लेने के दौरान करती हैं.

4. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपनी निजी जिंदगी में काफी अनुशासित रहती हैं और वे कभी नियमों का उल्लंघन करना पसंद नहीं करती हैं. उनके बारे में ये बात खास है कि उन्हें जूतों से बेहद लगाव है. उनके पास 80 से ज्यादा डिजाइनर शूज हैं, जो अलग-अलग ब्रांड्स और अलग अलग रंगो के हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...