सरिता विशेष

सीरियल “एफआईआर’’ में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर चर्चा में आयी अभिनेत्री कविता कौशिक कई सीरियलों व फिल्मों में अभिनय कर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. पर वह हमेशा अपनी अभिनय क्षमता की बनिस्बत अपने रिश्तों को लेकर ही चर्चा में रहती हैं. एक वक्त वह था जब बौलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कविता कौशिक और अभिनेता करण ग्रोवर के प्रेम संबंधों की ही चर्चा हुआ करती थी. पर एक दिन दोनों अलग हो गए.

बहरहाल, लगभग एक वर्ष पहले कविता कौशिक को उनकी जिंदगी के लिए एक नया प्रेम मिल गया है, जिसका नाम रोनित बिस्वास है. रोनित बिस्वास ‘‘मैनगोरेंज प्रोडक्शन’’ में ब्रांड निदेशक हैं. दोनों ने अपनी प्रेम कहानी को हर किसी से छिपाकर रखा था. पर लगभग तीन माह पहले कविता कौशिक ने स्वयं रोनित के संग अपनी तस्वीर डालते हुए अपने प्रेम को जग जाहिर किया था.

अब कविता कौशिक के नजदीकी सूत्र दावा करते हैं कि कविता कौशिक अपने इस नए प्रेमी रोनित बिस्वास के संग शादी करने की योजना बना रही हैं. पर वह अपनी शादी भीड़भाड़ से दूर बर्फ के बीच करने वाली हैं. जिसके लिए वह अपने प्रेमी के साथ अगले माह उत्तराखंड में केदारनाथ के मंदिर जाने वाली हैं और केदारनाथ के मंदिर में ही शादी करेंगी.

वैसे कुछ सूत्र दावा कर रहे हैं कि कविता कौशिक व रोनित बिस्वास की शादी की धार्मिक रस्में 26 जनवरी के आसपास शुरू हो जाएंगी. सूत्र दावा कर रहे हैं कि कविता कौशिक व रोनित बिस्वास अपनी शादी को लेकर बहुत बड़ा तामझाम नहीं करना चाहते. केदारनाथ मंदिर में विवाह करने के बाद दोनों  हिमालय की वादियों में ही हनीमून मनाएंगे.