जैकी श्रॉफ के बेटे और ‘हीरोपंती’ तथा ‘बागी’ फिल्मों के हीरो टाइगर श्रॉफ बुरी तरह से फंसते नजर आ रहे हैं. मुंबई के फिल्म लेखक व निर्देषक कृति कुमार ने मुंबई में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में टाइगर श्रॉफ पर अपनी फिल्म की पटकथा की चोरी करने का संगीन आरोप लगाया है.

कृति कुमार ने आरोप लगाया है कि कृति कुमार अपनी फिल्म ‘‘एम जे रिटर्न’’ को टाइगर श्रॉफ के साथ बनाना चाहते थे. इसलिए वह टाइगर श्रॉफ से मिले थे और अपनी फिल्म की पटकथा टाइगर श्रॉफ को सुनायी थी.

टाइगर श्रॉफ ने उनकी फिल्म में अभिनय करने लिए हामी भरी थी. उसके बाद वह फिल्म की शूटिंग शुरु करने से पहले तैयारी करने के बहाने कृति कुमार से व्हाट्सअप और ‘ईमेल’ के जरिए पूरी जानकारी हासिल करते रहे.

कृति का कहना है कि उन्होंने टाइगर श्रॉफ को अपनी फिल्म का हीरो मानते हुए उन पर अंधविष्वास कर अपनी फिल्म की पूरी जानकारी और रिसर्च से संबंधित सामग्री भी दे दी.पर टाइगर श्रॉफ ने उनके साथ धोखाधड़ी की.

टाइगर श्रॉफ ने कृति कुमार की फिल्म ‘‘एम जे रिटर्न’’ की यह सारी जानकारी व पटकथा फिल्म ‘‘बागी’’ व ‘‘हीरोपंती’’ के निर्देषक साबिर खान व निर्माता साजिद नाड़ियादवाला को दे दी.

उसी कहानी पर अब टाइगर श्रॉफ को हीरो लेकर साबिर खान व साजिद नाडियादवाला फिल्म ‘‘मुन्ना एंड माइकल’’ का निर्माण करने जा रहे हैं.

बहरहाल, कृति कुमार ने वर्सोवा पुलिस थाणे में टाइगर श्रॉफ, साबिर खान, साजिद नाडियादवाला और विक्की रजानी पर मुकदमा दर्ज कराया है.

ज्ञातब्य है कि साबिर खान व साजिद नाडियादवाला पर फिल्म ‘‘बागी’’ को विदेशी फिल्म ‘‘द रेड रिडेप्षन’’ को चुराकर बनाने का आरोप पहले ही लग चुका है. यह मामला अदालत में विचाराधीन हैं.

उधर सूत्र बता रहे हैं कि टाइगर श्रॉफ अपनी गलती या हार मानने को तैयार नहीं है.उनका दावा है कि उन्होंने अपने वकील से राय ले ली है और अब वह कृति कुमार के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने वाले हैं.

मगर जानकार सूत्रों की माने तो इस बार टाइगर श्रॉफ, साबिर खान, साजिद नाडियावाला और विक्की रजानी बुरी तरह से फंस सकते हैं.क्योंकि कृति कुमार के पास व्हाट्सअप और ईमेल सहित कई सबूत हैं जो कि टाइगर श्रॉफ को कटघरे में खड़ा करने के लिए काफी हैं.

कुछ सूत्र दावा कर रहे हैं कि टाइगर श्रॉफ पैसे की ताकत के बल पर कृति कुमार को धमकी दे रहे हैं.