जैकी श्राफ के बेटे और ‘हीरोपंती’ तथा ‘बागी’में अभिनय कर शोहरत बटोर चुके अभिनेता टाइगर श्राफ हमेशा दिशा पटनी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. टाइगर श्राफ और दिशा पटनी के रिश्ते जग जाहिर हैं. देश हो या विदेश हर जगह यह दोनो एक साथ घूमते हुए मिल जाते हैं. इतना ही नही टाइगर श्राफ और दिशा पटनी एक साथ टीसीरीज  के सिंगल गाने ‘‘बेफिक्रा’’ के वीडियो में भी नजर आए हैं. इस वीडियो में टाइगर श्राफ और दिशा पटनी की अंतरंग केमिस्ट्री की सभी तारीफ कर रहे हैं.

दिशा को लेकर टाइगर श्राफ कितने गंभीर हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म निर्माता गौरंग दोषी ने जब फिल्म ‘‘आंखे’’ का सिक्वअल बनाने का निर्णय लिया, तो इसमें दिशा पटनी के साथ टाइगर श्राफ को भी साइन किया. उस वक्त टाइगर श्राफ दावा कर रहे थे कि उन्हे फिल्म की पटकथा और किरदार बहुत पसंद आया. मगर अचानक निर्माताओं ने इस फिल्म से दिशा पटनी को बाहर का रास्ता दिखा दिया. फिर क्या था, टाइगर श्राफ ने भी फिल्म ‘‘आंखे’’ का सिक्वअल करने से मना कर दिया.

तो क्या टाइगर श्राफ ने अपनी प्रेमिका दिशा पटनी की वजह से ‘आंखे’ का सिक्वअल करने के लिए हामी भरी थी. पता नहीं..मगर अब टाइगर श्राफ का दावा है कि उन्हे फिल्म ‘‘आंखे’’ के सिक्वअल में अभिनय करने का कभी आफर ही नहीं मिला. इतना ही नही टाइगर श्राफ यह मानते है कि वह दिशा से प्यार करते हैं और दिशा के साथ घूमते हैं, पर वह यह यह नहीं मानते कि उनके बीच कोई रिश्ता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...