जैकी श्राफ के बेटे और ‘हीरोपंती’ तथा ‘बागी’में अभिनय कर शोहरत बटोर चुके अभिनेता टाइगर श्राफ हमेशा दिशा पटनी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. टाइगर श्राफ और दिशा पटनी के रिश्ते जग जाहिर हैं. देश हो या विदेश हर जगह यह दोनो एक साथ घूमते हुए मिल जाते हैं. इतना ही नही टाइगर श्राफ और दिशा पटनी एक साथ टीसीरीज  के सिंगल गाने ‘‘बेफिक्रा’’ के वीडियो में भी नजर आए हैं. इस वीडियो में टाइगर श्राफ और दिशा पटनी की अंतरंग केमिस्ट्री की सभी तारीफ कर रहे हैं.

दिशा को लेकर टाइगर श्राफ कितने गंभीर हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म निर्माता गौरंग दोषी ने जब फिल्म ‘‘आंखे’’ का सिक्वअल बनाने का निर्णय लिया, तो इसमें दिशा पटनी के साथ टाइगर श्राफ को भी साइन किया. उस वक्त टाइगर श्राफ दावा कर रहे थे कि उन्हे फिल्म की पटकथा और किरदार बहुत पसंद आया. मगर अचानक निर्माताओं ने इस फिल्म से दिशा पटनी को बाहर का रास्ता दिखा दिया. फिर क्या था, टाइगर श्राफ ने भी फिल्म ‘‘आंखे’’ का सिक्वअल करने से मना कर दिया.

तो क्या टाइगर श्राफ ने अपनी प्रेमिका दिशा पटनी की वजह से ‘आंखे’ का सिक्वअल करने के लिए हामी भरी थी. पता नहीं..मगर अब टाइगर श्राफ का दावा है कि उन्हे फिल्म ‘‘आंखे’’ के सिक्वअल में अभिनय करने का कभी आफर ही नहीं मिला. इतना ही नही टाइगर श्राफ यह मानते है कि वह दिशा से प्यार करते हैं और दिशा के साथ घूमते हैं, पर वह यह यह नहीं मानते कि उनके बीच कोई रिश्ता है.

टाइगर श्राफ कहते हैं-‘‘दिशा पटनी के साथ सिनेमा के परदे पर और उसके बाहर निजी जिंदगी में बहुत सहज हूं. मैं दिशा से प्यार करता हूं, मगर एक दोस्त के रूप में. हम केवल अच्छे मित्र हैं. हमें एक साथ समय बिताना पसंद है. हम एक साथ नृत्य की रिहर्सल करने जाते हैं. हम दोनो को खाने का भी शौक है. मैं और दिशा दोस्तों के साथ फिल्म देखने भी जाते हैं.’’