मशहूर डांसर, नृत्य निर्देशक टेरेंस लुईस अब तक फिल्मों में नृत्य निर्देशन, स्टेज शो या टीवी के नृत्य पर आधारित रिएलिटी शो को ही जज करते रहे हैं. पर अब वह अभिनेता भी बन गए हैं.

टेरेंस लुईस ने अभिनेता से निर्देशक बने हर्ष ए सिंह द्वारा निर्देशित एक लघु फिल्म ‘‘द गुड गर्ल’’ में अभिनय किया है. फिल्म को 19 जनवरी को ‘यूट्यूब’ पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में टेरेंस लुईस ने 34 वर्षीय ऐसे युवक का किरदार निभाया है, जो कि एक काफी उम्र दराज व शादीशुदा औरत के प्यार में पड़ जाता है, जिसे लोग ‘द गुड गर्ल’ कहते हैं.

यह कहानी एक ऐसी औरत की है, जो कि खुद को अच्छी लड़की साबित करने के फेर में अपनी शादी में फंस जाती है. इस फिल्म में रिश्तों के साथ साथ लिंग भेद आधारित राजनीति का चित्रण है.

अभिनय की तरफ मुड़ने को लेकर टेरेंस लुईस से हमारी बात हुई, तो उन्होंने कहा, ‘‘मैने अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए कदम नहीं रखा है. मैंने अभिनय में खुद को बयां करने के लिए कदम रखा है. जब मेरे मित्र व निर्देशक हर्ष सिंह ने मेरे सामने इस फिल्म का जिक्र किया, तो यह फिल्म बहुत अच्छी लगी. मुझे लगा कि इस फिल्म के माध्यम से मुझे कुछ कहने का मौका मिल रहा है. इसलिए मैंने इसमें अभिनय किया है. इसका सबसे बड़ा मुद्दा यही है कि हमेशा अच्छी लड़की बने रहना कितना मुश्किल होता है.’’

यहां देखिए टेरेंस की शॉर्ट फिल्म: