इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के कलाकार प्रेम विवाह को अहमियत दे रहे हैं. ऐसी ही एक शादी अब 24 नवंबर को कानपुर में होने जा रही है. जी हां! सीरियल ‘‘तेरे बिन’’ के कलाकार गौरव खन्ना अपने लंबे समय की प्रेमिका और सीरियल ‘‘स्वारांगिनी’’ में शीर्ष भूमिका निभा रही अभिनेत्री आकांक्षा चमोला के साथ 24 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. गौरव खन्ना के परिवार वालों ने जो षाशादी का कार्ड बांटा है, वह काफी अनूठा है और चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस निमंत्रण कार्ड के अनुसार यह षादी 24 नवंबर को कानपुर में संपन्न होगी. पर उससे पहले  23 नवंबर को सगाई, संगीत सेरेमनी के साथ साथ एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है. 24 नवंबर को पंजाबी रीति रिवाजों के साथ शादी होगी. उसके बाद 25 नवंबर को माता की चौकी का आयोजन किया गया है. आकांक्षा चमोला का दावा है कि शादी के मौके पर पहनने के लिए सारी पोशाकें दोनों ने एक साथ मिलकर खरीदी हैं.

इस शादी को लेकर गौरव खन्ना कहते है-‘‘मेरी जिंदगी में तमाम खूबसूरत लड़कियां आयीं. मैंने तमाम लड़कियों के साथ काम किया. पर आकांक्षा से मिलते ही मुझे लगा था कि इनमें कुछ अलग बात है. पहली ही मुलाकात में मुझे अहसास हुआ कि मैं इनके साथ पूरी जिदंगी बिता सकता हूं. इसीलिए हम शादी कर रहे हैं. आकांक्षा और मुझमें बहुत समानताएं हैं. हां! मैं थोड़ा संकोची किस्म का इंसान हूं. पर वह सामाजिक इंसान हैं.’’

आकांक्षा कहती हैं-‘‘हम दोनों ही सीरियल की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. पर हमने अपनी शादी के लिए बीस दिन की छुट्टी ली है. इन बीस दिनों में ही शादी की तौयारियां, शादी के समारोह के साथ साथ शादी के बाद कुछ रिश्तेदारों से मिलने जाने वाले हैं. पर हनीमून पर जाने का अभी कोई इरादा नहीं है. क्योंकि हम दोनों बहुत व्यस्त हैं और बीस दिन से ज्यादा की छुट्टी नही मिल सकती थी.