बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के बारे में ज्यादातर लोग जानते ही हैं और जानकारी रखते हैं, कि वो किसी फिल्म के लिए या इवेंट के कितने पैसे लेते हैं. लेकिन क्या आप छोटे परदे यानि कि टेलाविजन पर काम करने वाले सितारों के बारे में शायद ही ये जानते होंगे कि वे कि किस चीज के लिए, कितना चार्ज करते हैं.

टीवी पर काम करने वाले एक्टर्स एक्टिंग के साथ-साथ, समय समय पर कई शोज में एंकरिंग करते भी देखे जा सकते हैं. न केवल रियलिटी शोज, बल्कि पर्सनल इवेंट्स में भी उन्हें बतौर एक होस्ट देखा जा सकता है.

क्या कभी आपने सोचा है कि इन प्राइवेट शोज के लिए टेलीविजन के ये सितारे कितनी फीस लेते हैं. आज यहां हम बताते हैं कि टीवी स्टार्स प्राइवेट शोज से कितने पैसे कमाते हैं.

1. कृष्णा अभिषेक

5 से 6 लाख रूपए प्रति शो : कृष्णा अभिषेक 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' शो के मेन होस्ट हैं. अगर हम प्राइवेट शोज की बाते करें तो कृष्णा 5 से 6 लाख प्रति शो चार्ज करते हैं.

2. भारती सिंह

7 से 8 लाख रूपए प्रति शो : भारती सिंह भी कृष्णा अभिषेक के साथ 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' शो होस्ट करती हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि भारती कृष्णा से ज्यादा फीस लेती हैं.

3. मनीष पॉल

6 से 8 लाख रूपए प्रति शो : मनीष पॉल सब टीवी के कॉमेडी शो 'खटमल ए इश्क' में लीड रोल कर रहे हैं. वे रियलिटी शोज 'झलक दिखला जा' सीजन 5,6,7,8 और 9 के होस्ट रहे हैं.

4. गौहर खान

3.5 से 5 लाख रूपए प्रति शो : गौहर खान ने टीवी पर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' को होस्ट किया है. 2016 में उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म 'फीवर' से बॉलीवुड डेब्यू किया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...