सुपरस्टार रजनीकांत इस वक्त मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म 'काला करिकालन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नाना पाटेकर भी मुख्य भूमिका में हैं और वे भी उनके साथ शूटिंग कर रहे हैं.

रजनीकांत और नाना पाटेकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इस फोटो में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर भी मौजूद हैं. नाना और रजनीकांत एक दूसरे के गले में बाहें डाले, हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में दोनों ही अभिनेताओं की बॉन्डिंग देखने लायक है. एक-दूसरे के गले मिलते दोनों कैमरे को देख मुस्कुरा रहे हैं. रजनीकांत और नाना पाटेकर की ये मुस्कुराहट वाकई बेमिसाल है. रजनीकांत और नाना पाटेकर के फैंस के लिए तो ये तस्वीर किसी तोहफे से कम नहीं है. फिल्म 'काला करिकालन' में पहली बार साथ बड़े पर्दे पर काम करते नजर आएंगे.

इस फिल्म के निर्माता रजनीकांत के दामाद सुपरस्टार धनुष हैं. फिल्म में रजनीकांत और नाना के अलावा हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, पंजक त्रिपाठी, समुतिराकणि और साक्षी अग्रवाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

अभी कुछ दिनों पहले ही 'काला' की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सामने आईं थीं. जिसमें रजनीकांत धारावी की झुग्गियों में शूटिंग करते नजर आए.

 

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...