सरिता विशेष

बौलीवुड में सनी लियोनी और रजनीश दुग्गल की हॉट केमिस्ट्री की जबरदस्त चर्चा है. मजेदार बात यह है कि यह चर्चा फिल्म ‘‘बेईमान लव’’ में सनी लियोनी ने रजनीश दुग्गल के साथ जिस तरह के हॉट लव मेकिंग सीन किए हैं, उसको लेकर हो रही है. जबकि फिल्मकार राजीव चैधरी की फिल्म ‘‘बेइमान लव’’ में सनी लियोनी के पति डेनियल भी अभिनय कर रहे हैं.

फिल्म ‘बेइमान लव’ रोमांस और धोखा युक्त डार्क प्रेम कहानी वाली फिल्म है. इस फिल्म में रजनीश दुग्गल के साथ सनी लियोनी के छह लव मेकिंग सीन हैं और यह सभी छह लव मेकिंग सीन फिल्म के अंदर एक ‘‘प्रेम गीत’’ में मोंटाज के तौर पर हैं.

सनी व रजनीश की केमिस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चा है. इस बारे में फिल्म के निर्देशक राजीव चौधरी कहते हैं-‘‘अब तक भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा किसी भी फिल्म में नहीं हुआ कि एक ही फिल्म के अंदर और वह भी एक ही गाने के अंदर छह लव मेकिंग सीन हो. मैने यह पहला प्रयास किया है. इस गाने को देखकर लोगों को अहसास होगा कि रजनीश व सनी वास्तव में एक दूसरे के प्यार में हैं.गाने की स्प्रिट शुद्ध पावन प्यार है. इसके अलावा मेरा दावा है कि यह पहली फिल्म होगी, जिसमें सनी लियोनी सबसे ज्यादा खूबसूरत, सेंसुअल व हॉट नजर आयी हैं.’’ इतना ही नहीं यह पहली बार होगा, जब सनी लियोनी व रजनीश दुग्गल किसी स्वीमिंग पुल के अंदर नहीं, बल्कि गार्डेन में रखे एक ‘बाथटब’ के अंदर प्यार करते हुए नजर आएंगे.