कई महीनों से चर्चे थे कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान करण जौहर की निर्माण संस्था से डेब्यू करेगी. बीते दिनों निर्देशक अभिषेक कपूर ने सारा के साथ फिल्म "केदारनाथ” की घोषणा करके सभी के मन को शांत कर दिया है. फिल्म अनाउंसमेंट का छोटा सा वीडियो केदारनाथ में धूनी रमाने वाले बाबाओं को भी दिखा रहा है.

सारा के अपोजिट फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत हैं. इन्हें देखकर लगता है फिल्म सिर्फ एक अन्य लोकेशन पर बेस्ड लव स्टोरी है. फिल्म केदारनाथ अंचल की प्रेम कहानी जरूर है, लेकिन दिल दहलाने वाले उस हादसे को भी पर्दे पर लाएगी. फिल्म के क्लाइमेक्स का बड़ा हिस्सा इसी के बीच दिखाया जाएगा.

2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ और लैंडस्लाइड ने काफी तबाही मचाई थी. करीब पांच हजार से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो गयी थी. चारधाम का प्रसिद्ध शिव मंदिर "केदारनाथ' भी क्षतिग्रस्त हो गया था. खूबसूरत और शांत प्रदेश लगभग बर्बाद हो गया था. दस हजार से ज्यादा सैनिक यहां रेस्क्यू के लिए कई दिनों तक काम करते रहे थे.

निर्देशक अभिषेक कपूर ने अब तक अलग सब्जेक्ट पर ही फिल्मे बनाई हैं. “रॉक ऑन”, “काय पो छे” उनकी बनाई हिट फिल्म्स रही हैं. पिछली फिल्म "फितूर” गलत स्टारकास्ट और ओवर बजट होने के कारण बड़ी फ्लॉप रही. इस फिल्म में अभिषेक बजट का पूरा ख्याल रख रहे हैं. हर हाल में फिल्म का बजट बेहद सीमित रखे जाने की पूरी प्लानिंग की गई है. फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत ने फितूर के लिए हामी भरने के कई महीनों बाद फिल्म से बैकआउट कर लिया था. अब वे फिर अभिषेक के साथ हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...