‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ के निर्देशक एस एस राजामौली अपनी फिल्म ‘‘बाहुबली 2’’ में राजमाता शिवगामी के किरदार के लिए श्रीदेवी को जोड़ना चाहते थे. मगर श्रीदेवी ने मना कर दिया था. तब इस किरदार को राम्या कृष्णन ने निभाकर काफी चर्चा बटोरी. श्रीदेवी के अनुसार वह फिल्म ‘मौम’ की वजह से यह फिल्म नहीं कर पायी. मगर एस एस राजामौली ने कहा था कि श्रीदेवी ने उनके सामने स्टार जैसी कुछ मांगें रखी थी, जिसे उन्होंने स्वीकार नहीं किया था. उसके बाद एस एस राजामौली और श्रीदेवी के बीच विवाद छिड़ गया था.

मगर कुछ दिन बाद एक इंटरव्यू में एस एस राजामौली ने स्वीकार किया कि उन्हे श्रीदेवी को लेकर इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए थी. उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा कि मुझे लोगों के सामने सब कुछ विस्तार से नहीं बताना चाहिए था. यह मेरी गलती थी. मुझे इस बात का दुःख है. श्रीदेवी को लेकर मेरे मन में सम्मान है.

एस एस राजामौली के इस इंटरव्यू के बाद हालात सामान्य हो गए. श्रीदेवी ने सारे गिले शिकवे मिटा दिए और अब खबर है कि एस एस राजामौली एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं, जो वर्तमान समय की कहानी होगी. यह फिल्म निजी जीवन के हालातों व संघर्ष की बात करेगी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका श्रीदेवी निभाने वाली हैं.

इतना ही नहीं एस एस राजामौली की इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ मोहन लाल की भी जोड़ी होगी. इन दोनों कलाकारों को एक साथ एक ही फिल्म में निर्देशित कर एस एस राजामौली एक नए अध्याय की शुरुआत करने वाले हैं. क्योंकि पचास साल के अपने अभिनय करियर में श्रीदेवी ने अब तक मोहन लाल के साथ एक भी फिल्म नहीं की है.

COMMENT