पिछले दो माह से बॉलीवुड के साथ साथ मीडिया में चर्चाएं गर्म हैं कि आदित्य चोपड़ा की नई फिल्म में शाहरुख खान योद्धा के किरदार में नजर आएंगे. खबरें गर्म हैं कि वह एक अन्य फिल्म में गाइड के किरदार में नजर आएंगे. पिछले दो माह से इन खबरों को लेकर शाहरुख खान चुप थे. आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म्स ने भी चुप्पी साध रखी थी. जबकि यह खबरें हर पत्र पत्रिका में छप रही थी. मगर अब जबकि यह खबरे छपना बंद हो गयी हैं, तो शाहरुख खान ने अपने ट्वीटर हैंडल का सहारा लेते हुए कहा है कि वह किसी भी फिल्म में योद्धा या गाइड नहीं बन रहे हैं.

अब सवाल उठना लाजमी है कि पिछले दो माह से वह चुप क्यों थे? उसी वक्त इस खबर का खंडन क्यों नहीं किया था? क्या इसी बहाने वह खुद को खबरों में रखे हुए थे और अब जबकि शाहरुख खान के योद्धा बनने की खबरें छपना बंद हो गयी है, तो शाहरुख खान ने ट्वीटर का सहारा लेकर खबरों का खंडन करके  फिर से खुद को खबरों में रखने का रास्ता निकाला है. तो क्या शाहरुख खान अपने प्रचार व अपने आपको सूर्खियों में रखने के लिए खुद ही गलत खबरे फैलाते रहे हैं?

बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों की माने तो शाहरुख खान बेरोजगार हैं.मउनके पास एक भी फिल्म नहीं है. बेचारे घर पर खाली बैठकर कुछ तो करेंगे और यदि खबरों में नहीं रहेंगे, तो वह लोगों की नजरों से ही नहीं दिलो दिमाग से भी ओझल हो जाएंगे. इसी कारण वह कुछ दिन पहले फिल्मकार आनंद एल राय को जन्मदिन की बधाई देने पहुंच गए और उसकी तस्वीरें वायरल करवायी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...