आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरो’ से की थी, जो कि सुभाष घई की फिल्म ‘हीरो’ की रीमेक थी. मगर इस फिल्म ने बाक्स आफिस पर कमाल नहीं किया. उसके बाद से सूरज पंचोली के साथ ही आथिया शेट्टी का भी करियर आगे नहीं बढ़ पाया. सूरज पंचोली की फिल्म ‘हीरो’ पूरे एक साल पहले प्रदर्शित हुई थी. उसके बाद से वह बिना काम के घूम रहे हैं. सूरज पंचोली को लेकर कई फिल्मों के शुरू होने की घोषणाएं जरुर हुई, पर एक एक कर वह बंद होती गयी.

मजेदार बात यह है कि जिस फिल्म के साथ भी सूरज पंचोली का नाम जुड़ता है, उस फिल्म के निर्देशक के करियर पर ग्रहण लग जाता है. नृत्य निर्देशक से निर्देशक बने रेमो डिसूजा का करियर सफल था. लेकिन रेमो ने सूरज पंचोली व अजय देवगन को लेकर फिल्म बनाने का निर्णय लिया. और उनके सितारे गर्दिश में पहुंच गए. वह सूरज पंचोली के साथ नई फिल्म की शूटिंग शुरू करते, उससे पहले ही उनकी फिल्म ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट’’ असफल हो गयी और रेमो की यह फिल्म डिब्बे में चली गयी.

तो वहीं अब बास्को मार्टिस की फिल्म ‘सर्कस’ में भी सूरज पंचोली हैं. पर इस फिल्म के साथ जुड़ने के लिए कोई हीरोईन तैयार नहीं हो रही है. तो वहीं सूरज पंचोली अभी भी जिया खान मर्डर केस से बरी नहीं हो पाए हैं. इसी के चलते अब बौलीवुड में चर्चा होने लगी है कि क्या सूरज पंचोली मनहूस हैं?