अनिल कपूर ने कभी अपने करियर को संवारने के लिए इतनी मशक्कत नहीं की होगी, जितनी वह अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर और बेटी सोनम कपूर के करियर को बनाने के लिए कर रहे हैं. ‘नीरजा’ जैसी फिल्म में अभिनय करने के बावजूद सोनम कपूर का करियर आगे नहीं बढ़ रहा है. इस फिल्म के प्रदर्शन के बाद से सोनम कपूर की एक भी फिल्म शुरू नहीं हो पायी. पिछले डेढ़ वर्ष से ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू नहीं हो पायी है. अब तो इस फिल्म की कोई चर्चा भी नहीं है.

बहरहाल, अब सूत्र दावा कर रहे हैं कि अपनी बेटी के करियर को गति दिलाने के लिए अब अनिल कपूर खुलकर सामने आ गए हैं. सूत्रों की मानें तो विधु विनोद चोपड़ा निर्मित और शैली चोपड़ा (विधु विनोद चोपड़ा की बहन) निर्देशित फिल्म में सोनम कपूर के साथ अनिल कपूर भी अभिनय करने वाले हैं. सूत्र बता रहे हैं कि शैली चोपड़ा व विधु विनोद चोपड़ा इस फिल्म की योजना पर लंबे समय से काम कर रहे थें. पर जब अनिल कपूर ने इससे जुड़ने के लिए हामी भरी, तभी इस फिल्म से सोनम कूपर को जोड़ने का निर्णय हुआ.

उधर अनिल कपूर भी बिना फिल्मों का नाम लिए दावा कर चुके हैं कि वह अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर और अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ बेहतरीन विषय वस्तु वाली फिल्में कर रहे हैं.