बुधवार को मुंबई के होटल में अभिनेत्री श्रिया सरन वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ भोजन करने के लिए पहुंची थी, जब वह होटल से बाहर निकलने लगीं, तो होटल के प्रवेश द्वार पर कुछ फोटोग्राफरों को देखकर श्रिया सरन क्रिकेटर ब्रावो को अकेला छोड़कर भागते हुए अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गयी. उनकी इस हरकत ने कई सवाल खड़े कर दिए.

इन सवालों के पीछे वजहें भी हैं. बौलीवुड और क्रिकेट का गठजोड़ काफी पुरानी बात है. इसके अलावा फिल्म अभिनेत्रियों द्वारा क्रिकेटर को अपना पति चुनना भी कोई नई बात नहीं है. इसके अलावा श्रिया सरन और ड्वेन ब्रावो ने एक ही रंग के कपड़े पहन रखे थे और चौथी वजह श्रिया का वहां से भागना, जैसे कि कोइ चोर भाग रहा हो. अब श्रिया सरन ही कबूल कर सकती हैं कि आखिर असली माजरा क्या है?

बहरहाल, वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो नृत्य के रियालिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘‘तुम बिन 2’’ में एक गाने में नेहा शर्मा के साथ नृत्य भी किया है. तो वहीं श्रिया सरन अभिनेत्री होने के साथ साथ सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग की ब्रांड अम्बेसेडर भी हैं. इसके चलते दोनो का एक साथ भोजन करने किसी होटल में जाना कोई असंभव वाली बात नही है, मगर श्रिया सरन का भागना कई सवाल छोड़ गया….

COMMENT