मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों रेड हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. जी हां पूनम ने एक बार फिर हॉट फोटोशूट करवाया है. आपको बता दें कि स्विमिंग शूट पहने पूनम का ये दिलकश अंदाज आपके पसीने छुड़ा सकता है. पूनम का यही बेबाक अंदाज उन्हें सोशल साइट की क्वीन बनाता है. अपनी हॉट फोटो और वीडियो से पूनम यूट्यूब और सोशल साइट पर आग लगा देती हैं.

कुछ दिन पहले पूनम ने ग्लास चैलेंज देते हुए एक वीडियो रिलीज किया था. यह चैलेंज अपने आप में अनोखा था इसका अंदाजा आप वीडियो देखकर ही लगा सकते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले पूनम पांडे ने मालदिव वैकेशन की बिकनी पोज वाली फोटो शेयर की थी. उस फोटो में पूनम एक रिजॉर्ट के सामने बिकनी पोज दे रहीं थी.

वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इसमें प्रियंका सिर्फ एक झलक के लिए नजर आ रही हैं, जिससे उनके फैन्स भी खासा नाराज हैं. लेकिन फैन्स की इस नाराजगी को दूर करने के लिए हमेशा अभी अदाओं को लेकर लाइम लाइट में बनी रहने वालीं पूनम पांडे का एक वीडियो शेयर किया गया है.

इस वीडियो में पूनम का बेहद हॉट और सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में पूनम रेड कलर की बिकनी पहले हुए किसी बीच किनारे रेत पर जलवे बिखेरती हुई नजर आ रहीं हैं. 

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...