साउथ फिल्मों की हीरोईन सीरत कपूर इन दिनों अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने इसके कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करते हुए लिखा है- राजसी अंदाज. इन फोटोज में सीरत काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. बता दें कि 3 अप्रैल, 1993 को मोम्बासा (केन्या) में जन्मीं सीरत ने अभी साउथ की कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही काम किया है.

सीरत कपूर जल्द ही साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ फिल्म 'राजू गरी गढ़ी 2' में नजर आएंगी. इस तेलुगु हॉरर कॉमेडी फिल्म को ओमकार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नागार्जुन और सीरत के अलावा उनकी होने वाली बहू समांथा रूथ प्रभु भी नजर आएंगी.

सीरत ने अपना करियर 2011 में आई रणबीर कपूर स्टारर मूवी 'रॉकस्टार' से शुरू किया. इसमें उन्होंन बतौर असिस्टेंट कोरियोग्राफर काम किया था. सीरत के पिता विनीत कपूर हॉटलेयर थे, जबकि उनकी मां नीना सिहोटा कपूर एयर इंडिया में एयरहोस्टेस रह चुकी हैं. उनके बड़े भाई वरुण कपूर ने नेशनल आर्ट स्कूल सिडनी से ग्रैजुएशन किया है और फ्री-लांसर ग्राफिक डिजाइनर हैं.

सीरत ने 2014 में आई तेलुगु फिल्म 'रन राजा रन' से एक्टिंग डेब्यू किया. सीरत ने मुंबई के पोद्दार इंटरनेशनल स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने ब्रांद्रा के आरडी नेशनल कॉलेज से पढ़ाई की. सीरत ने मास कम्युनिकेशन में बीए की डिग्री के लिए दाखिला लिया लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म 'रन राजा रन' की वजह से उन्हें पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ी.

सीरत कपूर ने फिल्मों के अलावा कई ऐड में भी काम किया है. उन्होंने विवेल, इंगेज कोलोन स्प्रे, अपोला टायर, महिंद्रा गस्टो और इंटेक्स के ऐड में फरहान अख्तर के साथ काम किया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...