सावधान इंडिया भारत में होने वाली सच्ची आपराधिक घटनाओं पर आधारित एक कार्यक्रम है. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. शुरू में इस कार्यक्रम को स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाने वाला था. लेकिन बाद में इसे लाइफ ओके पर प्रसारित किया गया. सावधान इंडिया की सबसे खास बात यह है कि ये देश में होने वाली आपराधिक घटनाओं पर आधारित कार्यक्रम है जो लोगों को हमेशा सावधान और सुरक्षित रहने की सीख देता है. इस कार्यक्रम के जरिये महिलाओं पर होने वाले अत्याचार और समाज में मौजूद खतरों के प्रति लोगों को सचेत और सावधान रहने का संदेश दिया जाता है.

सावधान इंडिया देश में बलात्कार के बढ़ते मामलों पर लोगों को सोचने और इसके प्रति सावधान रहने का संदेश देता हैं. यह भारत में सच्ची आपराधिक घटनाओं और पीड़ितों के संघर्ष की कहानी को दिखता है, ताकि उनके द्वारा झेले गए कष्टों के एवज में उन्हें न्याय मिल सके.

लाइफ ओके पर आने वाले इस प्रोग्राम को शुरु से ही काफी पसंद किया गया है. इसका हर एपिसोड हमारे आस-पास होने वाली वास्तविक घटनाओं पर आधारित होता है. आपको बता दें कि सावधान इंडिया ने दिल्ली के चर्चित गैंग रेप कांड निर्भया पर भी एक ऐपिसोड बनाकर महिलाओं के प्रति बढ़ते अत्याचार पर लोगों का ध्यान खींचा था.

टीवी के सबसे फेमस क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ के लिए लाइफ ओके के निर्माताओं ने एक नया ऐंथम रिलीज किया है. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ‘सावधान इंडिया’ के इस नए ऐंथम के जरिए लोगों को जागरूक रहने की सीख दी जा रही है. सुशांत सिंह द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में सुरक्षा और सतर्कता के मुद्दों को उठाया गया है. शो में खासतौर पर महिलाओं की सुरक्षा पर विशेष फोकस किया जाता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...