अमरीकन टीवी सीरीज ‘‘रिवेंज’’ पर आधारित भारतीय सीरियल ‘‘एक हसीना थी’’ को काफी लोकप्रियता मिली थी. यह सीरियल अपराध के साथ साथ बदले पर आधारित रोमांचक सीरियल था. इस सीरियल में दुर्गा के किरदार में संजीदा शेख तथा शौर्य के किरदार में वत्सल सेठ थे. इस सीरियल में दोनों एक दूसरे के खिलाफ थे.

अब यदि संजीदा शेख की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी तस्वीर के आधार पर विचार किया जाए, तो एक बार फिर बदले पर आधारित अपराध व रोमांचक सीरियल ‘‘एक हसीना थी’’ के दूसरे सीजन के शुरू होने के संकेत मिलते हैं. इसकी दो मूल वजहें हैं. पहली वजह यह है कि जब ‘एक हसीना थी’ बंद हुआ था,तो अंतिम दृश्य में दुर्गा, देव के साथ खुश होती है, तभी दुर्गा के मोबाइल फोन की घंटी बजती है और मोबाइल पर नाम चमकता है- शौर्य का.

दूसरी वजह यह है कि संजीदा शेख इंस्टाग्राम पर काफी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. मगर यह सारी तस्वीरें उनकी व उनके पति आमीर अली अथवा पार्टी या किसी जश्न की होती हैं. मगर एक सप्ताह की चुप्पी के बाद अब संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें संजीदा शेख के साथ वत्सल सेठ हैं. इससे यह बात चर्चा का विषय बन गयी कि क ‘एक हसीना थी’ के दूसरे सीजन के साथ ही छोटे परदे पर एक बार फिर संजीदा शेख व वत्सल सेठ की जोड़ी की वापसी होने जा रही है.

संजीदा शेख कुछ भी कबूल करने को तैयार नहीं हैं. वह कहती हैं कि कुछ चीजों को कुछ समय के लिए राज में रहने देने का अपना मजा है. जबकि वत्सल सेठ चुप रहना चाहते हैं.