सलमान खान और शाहरुख खान को भले ही आमिर खान से बड़ा सितारा माना जाता हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस की दौड़ में हमेशा आमिर खान इन दोनों को पीछे छोड़ देते हैं. और इन दोनों खानों को सोचने पर मजबूर करते हैं कि क्या वाकई सलमान खान और शाहरुख खान दोनों आमिर से बड़े सितारे हैं.

पहली सौ करोड़, पहली दो सौ करोड़ और पहली तीन सौ करोड़ क्लब की सभी फिल्में आमिर खान के ही नाम है. दंगल तो चार सौ करोड़ की पहली फिल्म होते-होते रह गई, लेकिन इस फिल्म ने सर्वाधिक कलेक्शन का नाम आमिर खान के नाम पर दिया है. जहां सलमान और शाहरुख अपनी फिल्मों के रिलीज के पहले गली-गली जा कर डंका पीटते हैं अपनी फिल्म के बारे में बताते हैं, वहीं आमिर चुपके से आते हैं और सारा बाजार लूट कर ले जाते हैं. 

सूत्रों का कहना है कि इस बार सलमान ने आमिर को पछाड़ने का मन बनाया है. उनकी इस वर्ष की पहली फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद पर प्रदर्शित होने वाली है. सलमान चाहते हैं कि यह फिल्म न केवल दंगल को पटखनी दे बल्कि चार सौ करोड़ क्लब की पहली फिल्म बने. वैसे आमिर खान ने भी दंगल के प्रदर्शन के पहले 'मिशन 400 करोड़' नाम का प्लान बनाया था जिसके अंतर्गत उन्होंने पुरजोर कोशिश की थी कि उनकी फिल्म चार सौ करोड़ का आंकड़ा पार करे. हालांकी पूरा दम लगाने के बाद भी ऐसा नहीं हो पाया. 

सलमान भी प्लान बना रहे हैं कि ईद पर उनकी प्रदर्शित हो रही फिल्म  ट्यूबलाइट की चमक कुछ ऐसी बिखरें कि आंखें चौंधिया जाए. फिल्म को 400 करोड़ का आंकड़ा पार कराने के लिए सलमान ने इसकी प्लानिंग शुरू कर दी है. ईद पर उनकी फिल्में ऐतिहासिक सफलता हासिल करती है और उसका पूरा फायदा सलमान उठाना चाहते हैं. सलमान की सबसे सफल फिल्म 300 करोड़ तक पहुंची है और 400 करोड़ दूर की कौड़ी नजर आती है, लेकिन सलमान को अपने स्टारडम पर भरोसा है. सलमान खान एक बार आमिर को पीछे छोड़ना चाहते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...